Monday, June 27, 2022

मनोरंजन : दुल्हन बनने से पहले शहनाज ने की खूब मेहनत, शेयर किया वीडियो

मुंबई: पंजाब की कटरीना कैफ और ‘बिग बॉस 13’ फेम गर्ल ‘शहनाज गिल’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज गिल ब्राइडल लुक में रैंप वॉक करते नजर आ रही हैं। अभिनेत्री रैंप वॉक करते हुए स्टेज पर डिजाइनर का हाथ चूमते हुए डांस करती हैं। ब्राइडल लुक में शहनाज गिल काफी खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शहनाज ने अहमदाबाद के एक फैशन शो में दिल्ली के फैशन डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैंप वॉक किया ।

वीडियो शेयर करते हुए अभिनेत्री ने क्या कहा ?

शहनाज गिल ने हाल ही में अपने रैंप डेब्यू की बीटीएस वीडियो शेयर की। वीडियो में एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक कराती हुई नजर आई। साथ ही एक्ट्रेस ने वीडियो में अपने नर्वस होने के बारे मे खुलासा किया। उन्होंने कहा- ये रैंप वॉक उनके लिए एग्जाम से काम नहीं था। शहनाज ने डिजाइनर समंत चौहान के लिए पहली बार अहमदाबाद मेंरैंप वॉक किया। वीडियो में एक्ट्रेस ने रैंप वॉक से पहले खूब रिहर्सल की ।

वायरल हो रहा है ये वीडियो

शहनाज गिल का ये वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ‘बिग बॉस’ के दिनों में शहनाज की मासूमियत हमेशा सलमान को खूब पसंद आई थी। अभिनेत्री ने बिग बॉस के दौरान अपने लाखों फैंस कमाए थे और वो आज भी शहनाज को उतना ही प्यार करते हैं।

‘कभी ईद कभी दिवाली’ अपडेट

फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर काफी अपडेट सामने आ रहे हैं। फिल्म की कास्ट में भी कई बार फेरबदल किये गए हैं। अब जानकारी मिली थी कि एक्ट्रेस शहनाज गिल में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म का नाम अब कभी ईद कभी दिवाली नहीं बल्कि भाईजान होगा।

अब खबर आ रही है कि सलमान की इस फिल्म में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की एंट्री हो गई है. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का नाम ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बदलकर ‘भाईजान’ रखा है. रिपोर्ट्स में पता चला था कि इस फिल्म में ‘बिग बॉस-13’ फेम शहनाज गिल लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

 

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

SHARE

Latest news

Related news