Monday, October 3, 2022

शहनाज़ गिल को फिर हुआ प्यार, सिडनाज़ के बाद बनी किसके संग जोड़ी?

नई दिल्ली : शहनाज़ गिल उन सितारों में से एक हैं जो अपनी लव लाइफ को लेकर पहले चर्चा में आई थीं. उनके जीवन का एक बड़ा भाग सिद्धार्थ शुक्ला को माना जाता है. बिग बॉस के घर से दोनों की ये प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी जिसका अंत काफी दुखद रहा. हार्ट अटैक ने साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला की जान ले ली. तब से शहनाज़ गिल अपने जीवन में आगे बढ़कर लाखों लड़कियों और अपने फैंस के लिए प्रेरणा बन गई हैं. लेकिन अब खबरों की मानें तो शहनाज़ गिल ने अपने निजी जीवन में भी पूरी तरह से मूव ऑन कर लिया है. एक बार फिर शहनाज़ के प्यार के चर्चे होने लगे हैं. तो आखिर वो कौन है जिसने पंजाब की कैटरिना का दिल जीत लिया है?

किस्से साथ हुआ प्यार?

रिपोर्ट्स की मानें तो शहनाज़ गिल इस समय टीवी के पॉपुलर होस्ट और डांसर राघव जुयाल के साथ खिचड़ी पका रही है. बता दें, राघव और शहनाज गिल दोनों ही फिल्म भाईजान का हिस्सा हैं. सलमान खान की इस फिल्म से शहनाज़ और राघव अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स बताती हैं कि सेट पर दोनों के बीच काफी अच्छी पट रही है. ताजा जानकारी के अनुसार दोनों के बीच का रिश्ता दोस्ती से कहीं बढ़कर हो गया है. दोनों को अक्सर साथ में भी स्पॉट किया जाता है. अब चाहे जो कुछ भी हो दोनों के साथ होने की खबरें मीडिया गलियारों में तेज हैं.

साथ किया ट्रिप

एक रिपोर्ट के अनुसार, राघव और शहनाज दोनों साथ में ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे. इस दौरान दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर भी देखा गया. कहा तो जाता है कि बिना आग धुंआ नहीं उठता. शहनाज और राघव की नजदीकियां इस समय बी टाउन के गॉसिप का टॉपिक बनी हुई है. अफेयर की इन खबरों पर अभी तक दोनों में किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अब देखना ये है कि ये खबरें कितनी सच्ची हैं.

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news