महाराष्ट्र. मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्त शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं है, सिद्धार्थ के जाने का सबसे गहरा सदमा उनकी ख़ास दोस्त शहनाज़ को लगा है. लेकिन अब शहनाज़ धीरे-धीरे अपने नार्मल लाइफ की ओर वापस कदम बढ़ा रही हैं. हाल ही में शहनाज़ की पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ आने वाली है, जिसके प्रमोशन्स में शहनाज़ ( Shehnaaz gil latest interview ) इन दिनों काफी व्यस्त हैं. हाल ही में, इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दिए गए एक इंटरव्यू में शहनाज़ ने प्यार के बारे में बात की है, जिसपर उनके फैंस कई रिएक्शंस दे रहे हैं.

फैंस को आई सिडनाज़ की याद

इन दिनों शहनाज़ का फिल्म ‘हौसला रख’ के लिए दिया गया एक इंटरव्यू काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस इंटरव्यू में जब शहनाज़ से पुछा जाता है कि वो इस फिल्म के अपने किरदार के कितनी करीब हैं तब वो कहती हैं “इस कैरेक्टर का 40 परसेंट मैं रियल हूं.” शहनाज गिल ने आगे कहा, “जब हम किसी को प्यार करते हैं, तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है, तो वो अटैचमेंट के हिसाब से मैंने वो रेशियो निकाला. प्यार जो है ना, मतलब मां का जो प्यार होता है ना, जो मां को ही पता है. और मैं मां वाला प्यार फील कर सकती हूं क्योंकि मेरी मां मुझे कितना प्यार करती है.” इस इंटरव्यू के बाद फैंस को सिडनाज़ की याद सताने लगी है. फैंस इस इंटरव्यू पर तरह-तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं और शहनाज़ को स्ट्रांग बने रहने की बात भी कर रहे हैं.

15 को हो रही शहनाज़ की फिल्म रिलीज़

शहनाज़ गिल की नई पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ 15 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में शहनाज़ के साथ, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म का निर्देशन अमरजीत सिंह सैरन ने किया है.

सिद्धार्थ के जाने से टूट गई शहनाज़

शहनाज़ गिल, जो कभी अपनी हंसी और चुलबुलाहट की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती थी, वो आज पूरी तरह से गुमसुम हो गई हैं. सिद्धार्थ के जाने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे शहनाज़ की दुनिया उजड़ गई हो, ऐसे मुश्किल वक़्त में हर कोई शहनाज़ को खुश करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन शाहनाज़ का दिल सिर्फ सिद्धार्थ को ढूंढ रहा है.

 

यह भी पढ़ें :

Varun Gandhi supports Farmers : वरुण गांधी का किसानों को खुला साथ, शेयर की अटल जी की किसानों से जुड़ी वीडियो

Air Pollution : आईआईटी, सफदरजंग अस्पताल पर 65 लाख का जुमार्ना