नई दिल्ली. राजनेता, लेखक और पूर्व राजनयिक शशि थरूर ने किशोर कुमार के गीतों में से एक को गुनगुनाते हुए अपना एक वीडियो साझा किया। राजनेता को संसदीय स्थायी समिति के सदस्यों के लिए किशोर कुमार का लोकप्रिय गीत ‘एक अजनबी हसीना से’ गाते हुए देखा जा सकता है।

शशि थरूर, जो अपनी अंग्रेजी शब्दावली और वक्तृत्व के लिए प्रसिद्ध हैं, ने अपने गायन कौशल से भी लोगों को प्रभावित किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया और लिखा: “सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय स्थायी समिति के लिए दूरदर्शन श्रीनगर द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद, मुझे सदस्यों के लिए गाने के लिए राजी किया गया। बिना पूर्वाभ्यास और शौकिया लेकिन आनंद लें!” दर्शकों को केरल के तिरुवनंतपुरम से कांग्रेस सांसद की तालियों की गड़गड़ाहट के साथ जयकार करते सुना जा सकता है।

‘एक अजनबी हसीना से’ 1974 की फिल्म ‘अजनबी’ का एक बहुत ही लोकप्रिय गीत है जिसमें राजेश खन्ना और जीनत अमान मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस गाने को किशोर कुमार ने गाया था और संगीतकार कोई और नहीं बल्कि आरडी बर्मन थे।

शशि थरूर सूचना प्रौद्योगिकी पर संसदीय स्थायी समिति के प्रमुख हैं और पूर्व में विदेश मामलों की संसदीय स्थायी समिति के अध्यक्ष के रूप में कार्य कर चुके हैं। उन्हें अंग्रेजी भाषा में एक गैर-फिक्शन श्रेणी में उनकी पुस्तक एन एरा ऑफ डार्कनेस के लिए साहित्य अकादमी पुरस्कार भी मिला है। उनके अचानक प्रदर्शन ने ट्विटर पर वाहवाही बटोरी, उनके कई अनुयायियों ने उनकी प्रशंसा की। यहां तक ​​कि पेशेवर पार्श्व गायक श्रीनिवास ने भी उनकी प्रशंसा की। “बिल्कुल भी बुरा नहीं है सर,” उन्होंने लिखा।

अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, अभिनेता ने ट्विटर पर दी जानकारी

Bigg BOss OTT : बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलते ही अक्षरा सिंह ने किए चौकाने वाले खुलासे, करण जौहर पर लगाए गंभीर आरोप