बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. मीजान जाफरी और शरमीन सेगल के बीच पहले से ही बहुत चर्चा है, जो अब संजय लीला भंसाली की फिल्म मालाल में दिखाई देंगे. जब से यह बात सामने आई है कि दोनों लोकप्रिय फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं, लोग जोड़ी के बारे में अधिक जानने को उत्सुक हैं. संजय लीला भंसाली की भतीजी शरमीन सेगल फिल्म मलाला से डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ जावेद जाफरी के बेटे मेजान नजर आएंगे. मलाल फिल्म को संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और कृष्णा कुमार प्रड्यूस कर रहे हैं. फिल्म मंगेश हडावले द्वारा निर्देशित की जाएगी. फिल्म का ट्रेलर 18 मई 2019 को रिलीज किया जाएगा.

मलाल एक रोमेंटिक फिल्म है जिसमें शरमीन सेगल और मेजान पर्द पर रोमांस करते नजर आंएगे. संजय लीला भंसाली इससे पहले भी कई नए चेहरे को लॉच कर चुके हैं. जिस तरह संजय लीला भंसाली ने रणबीर कपूर और सोनम कपूर को ‘सांवरिया’ में पेश किया, वह जावेद जाफरी के बेटे मिजान और बेला सहगल की बेटी शर्मिला सहगल को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म पद्दमावत थी जिसमें रनवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर एक साथ नजर आए थे. हालांकि इस फिल्म को लेकर काफी बवाल हुआ था पर रिलीज होने के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी. इससे पहली फिल्म बाजीराव मस्तानी में उन्होंने रनवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया था. प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म में बाजीराव की पत्नी की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को भी दर्शको ने काफी पसंद किया था.

संजय लीला भंसाली को बॉलीवुड के सबसे सफल फिल्मकारों में से एक माना जाता है. उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार, फिल्मफेयर पुरस्कार और पद्म श्री जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है. उनकी फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. संजय लीला भंसाली को अपनी फिल्मों में कई शक्तिशाली कैरेक्टरस को पेश करने के लिए भी जाना जाता है.

Esha Gupta Sexy Video: ईशा गुप्ता की बिकिनी फोटो और सेक्सी वीडियो में देखें नॉटी अवतार

Khamoshi Movie Trailer Released Watch Video: तमन्ना भाटिया – प्रभु देवा की हॉरर फिल्म खामोशी का खौफनाक ट्रेलर रिलीज, वीडियो रौंगटे कर देगा खड़े

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App