बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.  दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स ब्वॉयफ्रेंड शरद मल्होत्रा ने रिप्सी भाटिया के साथ शादी कर ली है. दोनों ने सिख रीति रिवाजों के साथ शादी की, शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया के जरीए सामने आई है. ये कपल शादी के जोड़े में काफी कमाल के लग रहे हैं.  रिप्सी ने बेबी पिंक लहंगा पहना था. वही शरद ने रेड व्हाइट शेरवानी और पगड़ी पहना है. दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं.

बता दें दोनों की संगीत सेरेमनी शुक्रवार रात को हुआ था. जिसमें कई सितारों ने शिरकत की थी. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन दोनों की मेंहदी सेरेमनी को प्राइवेट रखा गया था. लेकिन संगीत सेरेमनी में कई सितारें पहुंचे.

मालूम हो शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी 7 साल तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं. जिसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद शरद मल्होत्रा एक्ट्रेस पूजा बिष्ट को डेट करने लगे. उसके बाद खबर आई कि दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया से शादी कर ली है. दोनों के ब्रेकअप को लेकर काफी चर्चाएं भी हुई थी. 

शरद मल्होत्रा शादी के फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं. फैन्स दोनों के फोटोज को देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं. इनके फोटोज को देखकर आप भी दोनों की जोड़ी की तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. दोनों के फैन काफी खुश हैं. सोशल मीडिया पर हर तरफ इनके फोटोज देखने को मिल रहे  हैं.

बता दें रिप्सी भाटिया एक डिजाइनर हैं और दिल्ली की रहने वाली हैं. दोनों कई दिनों से रिलेशनशिप में थें. जिसके बाद शरद ने रिप्सी से शादी कर ली. दोनों एक साथ काफी खुश लग रहे हैं.

 

Elli AvrRam Sexy Video: एली अवराम के सेक्सी अंदाज को देख फैंस के छूटे पसीने, हॉट वीडियो में देखें ये बिदांस लुक

Nora Fatehi Sexy Video: फैशन शो में दिखा नोरा फतेही का सेक्सी और बिदांस अंदाज, हॉट वीडियो का छाया जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App