बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. अजय देवगन और काजोल की फिल्म तानाजी का नया गाना शंकरा रे शंकरा रिलीज हो चुका है. इस गाने में अजय काफी मस्ती भरे अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. जैसा की गाने का नाम है शंकर जी के नाम पर आधारित,  ठीक उसी अंदाज में मस्त होकर अजय देवगन भी डांस कर रहे हैं. गाने को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

गाने को लेकर फैन्स के अलग अलग कमेंट कर रहे है लेकिन ज्यादातर फैन्स अच्छे कमेंट कर रहे है. कुल मिलाकर इटंरनेट पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. गाना वाकई में काफी अच्छा है. गाने की बात करें तो इस गाने को मेहुल व्यास ने गाया है और लीरिक्स अनिल वर्मा के हैं. तानाजी का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. अबतक इस गाने पर कई लाख व्यूज आ चुके हैं. कुछ ही देर पहले रिलीज हुए इस गाने को फैन्स काफी पंसद कर रहे हैं.

तान्हाजी फिल्म में अजय देवन के अलावा काजोल, कैफ अली खान, शरद केलकर, पंकज त्रिपाठी और नेहा शर्मा नजर आएंगे. काफी दिनों बाद पर्दे पर काजोल और अजय साथ नजर आएंगे. फिल्म में काजोल अजय की पत्नी का ही किरदार निभा रही है. काजोल की भूमिका का नाम सावित्रि मलुसरे जो तान्हाजी की पत्नी का नाम है.

Mardaani 2 New Poster: मर्दानी 2 की रिलीज से पहले दमदार पंचलाइन के साथ सामने आया रानी मुखर्जी का पोस्टर

Brahmastra Shooting Photo: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली में कर रहे हैं बह्रमास्त्र की शूटिंग, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Brahmastra Shooting Photo: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली में कर रहे हैं बह्रमास्त्र की शूटिंग, देखें खूबसूरत तस्वीरें