नई दिल्ली. करण जौहर संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने सोमवार को घोषणा की कि वह जुलाई में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग स्टार्ट करेंगे। फिल्म का निर्माण करण के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा। शनाया के एक ग्लैमरस नए वीडियो को साझा करते हुए, करण ने धर्म कॉर्नरस्टोन एजेंसी में उनका स्वागत किया और लिखा, “एक अविस्मरणीय और रोमांचक यात्रा पर जाना जो आपकी पहली फिल्म के साथ शुरू होती है @ धर्मो, इस जुलाई।”

उनकी मां महीप ने भी पोस्ट किया, और इसके साथ ही कैप्शन लिखा “ शनाया कपूर जल्द ही आपकी स्क्रीन पर आने वाली हैं। उसे अपना प्यार और आशीर्वाद दें क्योंकि वह इस जुलाई @ धर्मम्विज के साथ अपनी पहली फिल्म की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है। फिल्म की घोषणा के लिए बाहर देखो! ”

अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा को साझा करते हुए, शनाया ने लिखा, “आज सबसे दिल से जाग उठा! यहां @dcatalent परिवार के साथ एक शानदार यात्रा की है। @DharmaMovies द्वारा इस जुलाई को मेरी पहली फिल्म (आह !! !! बने रहें!”

जैसे ही शनाया ने घोषणा की, उसके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने बधाई संदेश भेजे। अंशुला कपूर ने कमेंट सेक्शन में दिल खोलकर बातें कीं, वहीं शनाया की बचपन की दोस्त सुहाना खान ने लिखा, “इतनी तेजस्वी।”

अनिल कपूर ने भतीजी शनाया को शुभकामनाएं दीं, “ऑल द बेस्ट ऑलवेज।” भावना पांडे, अंजिनी धवन, नीलम कोठारी सोनी और अमृता अरोड़ा भी शनाया के लिए हार्दिक शुभकामनाएँ भेजने वालों में से थीं।

संजय कपूर ने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा संदेश दिया था। उन्होंने लिखा, “शानदार और सफल करियर के लिए शुभकामनाएं। और भी कठिन काम, हमें आप पर गर्व है। ”

67th National Film Awards 2021: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवार्ड, यहां पढ़िए कौन- किस कैटेगिरी में जीता पुरस्कार

Emran Khan on Kissing Scene: फिल्मों में किस करने से कोई दिक्कत नहीं: इमरान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर