Thursday, August 11, 2022

Shamshera Trailer Out: रणबीर ने किया बड़ा खुलासा, कहा “शमशेरा नहीं बल्ली है फिल्म का हीरो”

मुंबई : रणबीर कपूर जिस फिल्म को लेकर पिछले 2 सालों से सुर्खियों में है। अब उसी फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लंबे समय से फैंस इस फिल्म का वेट कर रहे हैं और जब इसकी पहली झलक दिखी तो बस फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया। फैंस को ट्रेलर बहुत पसंद आया इस बात का अंदाजा आप सोशल मीडिया पर ट्रेलर की ट्रेंडिंग से लगा सकते हैं। फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में हैं, यह बात पिछले हफ्ते ही ट्रेलर रिलीज पर साफ हो गई थी।

यह भी पता चल गया कि रणबीर इसमें पिता-पुत्र का रोल निभाने वाले हैं। लेकिन अब यह बात भी सामने आ गई है कि फिल्म की कहानी असल में शमशेरा की नहीं है, बल्कि यह उसके बेटे के इर्द-गिर्द घूमती है। ये दावा हम ऐसे ही नहीं कर रहें हैं, इस बात का खुलासा खुद रणबीर ने किया है। फिल्म में शमशेरा पिता है और बल्ली उसका बेटा, जो अंग्रेजों और शुद्ध सिंह को टक्कर देता है।

रणबीर ने क्या कहा ?

रणबीर ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा है, ‘स्क्रिप्ट सुनते हुए ही बतौर एक्टर मुझे लालच आया था कि दोनों रोल बहुत कमाल के हैं।’ लेकिन फिर वह बातों-बातों में कह गए, ‘बल्ली का कैरेक्टर तो बढ़िया है, वह फिल्म का हीरो है। लेकिन पिता के रूप में जो शमशेरा का रोल है, वह मुझे बहुत पसंद आया। स्क्रिप्ट सुनते हुए ही मैं चाहता था कि ये दोनों रोल मैं ही प्ले करूं।’ रणबीर कपूर ने निर्देशक करण मल्होत्रा का धन्यवाद किया कि उन्होंने दोनों रोल्स में उन्हें एक्ट करने दिए।

फिल्म की कहानी

आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, कहानी की शुरुआत साल 1871 से होती है, जहां लोग गुलामी की जिंदगी जीते है। लेकिन शमशेरा (रणबीर कपूर ) को गुलामी पसंद नहीं है। उसका कहना है, ‘गुलामी किसी की अच्छी नहीं होती… और आजादी तुम्हें कोई नहीं देगा। हमें आजादी छीननी पड़ती है।’ ट्रेलर में रणबीर कपूर का रोल लूट और डकैती करता नजर आता है, लेकिन बाद में उसे अपने पिता शमशेरा के बारे में पता चलता है। वहीं फिर संजय दत्त की एंट्री होती है जो दरोगा शुद्ध सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं। तीन मिनट का फिल्म का ये ट्रेलर सचमुच मजेदार है।

कब होगी फिल्म रिलीज होगी ?

फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की है जो गुलामी करता है। गुलाम से लीडर और लीडर से अपने ट्राइब के लिए लेजेंड बनता हैं । वो अपने ट्राइब की आजादी और हक के लिए लड़ाई लड़ता है। करण के निर्देशन में बनी फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस की है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत तीन भाषाओं में 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news