Monday, August 15, 2022

Shamshera Trailer Out: ट्रैलर देख भड़के लोग, बोले ‘हिंदू धर्म का हो रहा है अपमान’

मुंबई : रणबीर कपूर जिस फिल्म को लेकर पिछले 2 सालों से सुर्खियों में है। अब उसी फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लंबे समय से फैंस इस फिल्म का वेट कर रहे हैं और जब इसकी पहली झलक दिखी तो बस फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया। फैंस को ट्रेलर बहुत पसंद आया इस बात का अंदाजा आप सोशल मीडिया पर ट्रेलर की ट्रेंडिंग से लगा सकते हैं। ट्रेलर को देख फैंस रणबीर कपूर के दीवाने हो गए हैं। लेकिन इसी बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं, फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड तक ट्रेंड कर रहा है।

ट्रेलर देख भड़के लोग

दरअसल, ट्रेलर में रणबीर कपूर का ये अंदाज हर किसी को पसंद आया है। लेकिन विलेन बने संजय दत्त का लुक देखकर लोग भड़क उठे हैं। अभिनेता ने अपने माथे पर लाल टिका लगाया हुआ है और सोशल मीडिया पर एक ग्रुप को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। फिल्म में हिंदू धर्म का विलेन दिखाने की वजह से लोग भड़क गए है और इस फिल्म का ट्विटर पर बायकॉट कर रहे हैं। जिसके चलते ट्विटर पर बायकॉट बॉलीवुड एक फिर छाया है।

विरोध में किए कमेंट

एक यूजर ने फिल्म का विरोध करते हुए लिखा, ‘हीरो का कहना है कि उसका कोई धर्म नहीं है लेकिन विलेन को हिंदू दिखाया गया है। ये क्या ‘कमाल फिल्म’ है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बॉलीवुड में आज से नहीं बल्कि लंबे समय से हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया जा रहा है। बड़ी बजट की फिल्मों में अक्सर भगवान पर जोक बनते रहते हैं।

संजय दत्त का रोल

इस ट्रेलर में जितना धमाल रणबीर कपूर करते दिखा रहे हैं उतना ही दिलचस्प रोल संजय दत्त भी निभा रहें हैं। फिल्म में वो शुद्ध सिंह नाम के दारोगा के रोल में नजर आ रहें है। जो बेहद ही चालाक और खतरनाक है। रणबीर कपूर की तरह ही संजय दत्त अपने लुक को लेकर भी काफी चर्चा में हैं।

 

Tara Sutaria Sexy Video: क्रॉप टॉप और ब्लू जीन्स में तारा सुतारिया का सेक्सी अंदाज उड़ा देगा होश, यकीन मानिए वीडियो देख हो जाएंगे मदहोश

Sherlyn Chopra Sexy Photo: शर्लिन चोपड़ा की नशीली आंखों ने किया फैंस को मदहोश, सेक्सी फोटो देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

Latest news