Tuesday, July 5, 2022

शमशेरा का टीजर हुआ लॉन्च, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

मुंबई : रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ का टीजर लॉन्च हो चुका है। टीजर में रणबीर और संजय दत्त का लुक भयंकर लग रहा है। इसी के साथ मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है ।

शमशेरा का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। बता दें, संजय दत्त, रणबीर कपूर और वाणी कपूर ‘शमशेरा’ के ट्रेलर लॉन्च के लिए तीन अलग-अलग शहरों में जाएंगे। फिल्म को प्रोड्यूस आदित्य चोपड़ा ने किया है।

फिल्म का पोस्टर हुआ था ‘लीक’

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के पोस्टर लीक होने पर डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने अपना रिएक्शन दिया था। एक इंटरव्यू में करण ने कहा, वह बहुत खुश हैं कि रणबीर के फैंस को उनका यह लुक और पोस्टर पसंद आया है। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि ‘शमशेरा’ की टीम अगले सप्ताह से फिल्म प्रमोशन के कैंपेन शुरू करने के बारे में सोच रही है।

करण ने शमशेरा के बारे में बात करते हुए कहा, “हम अपनी लाइफ प्लान करते रहते हैं, जिससे कि हमें सही वक्त पर चीजें मिल सकें। लेकिन उस प्लानिंग में हम यह भूल जाते हैं कि यूनिवर्स हमेशा समय पर ही चीजें देता है। इस तरह का इंसिडेंट उसका सही उदाहरण है। मैं बहुत खुश हूं कि रणबीर कपूर के फैंस को पोस्टर और उनका लुक पसंद आया।”

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्में

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। एक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ में जल्द आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्‌ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->