Sunday, September 25, 2022

शमशेरा: क्या वीकेंड पर कर पाएगी फिल्म कमाल, जानें दूसरे दिन का कलेक्शन

मुंबई: रणबीर कपूर और संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म शमशेरा शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई। बड़े बजट में बनी इस फिल्म से मेकर्स और फैंस बड़ी उम्मीदें हैं। फिल्म निर्देशक करण मल्होत्रा भले ही कहते फिरते रहे हों कि रणबीर कपूर ने उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ दोस्ती की खातिर नहीं बल्कि विशुद्ध कारोबारी फैसलों के तहत साइन की थी लेकिन फिल्म के जो हालात बॉक्स ऑफिस पर बनने वाले हैं, उसको देखते हुए रणबीर कपूर की ये फिल्म उनके करियर में एक बहुत बड़ा गलत फैसला साबित हो सकता है।

शमशेरा का सेकंड डे कलेक्शन

रणबीर कपूर अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। शमशेरा के ट्रेलर को बढ़िया व्यूज मिलने के बाद पूरी उम्मीद थी कि फिल्म सुपरहिट होने वाली है। फर्स्ट डे पर फिल्म महज 10 करोड़ रुपये तक की ही कमाई कर पाई है। ऐसा माना जा रहा था कि रणबीर की ये फिल्म पहले दिन बाकी कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ती नजर आएगी। शनिवार को इस फिल्म ने 10.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब तक शमशेरा का कुल आंकड़ा करीब 21 करोड़ रुपये के आसपास हो चुका है।

रणबीर शानदार और संजय दत्त का रोल जबरदस्त

एक्टिंग डिपार्टमेंट में ये फिल्म पूरे नंबर हासिल करती है। रणबीर कपूर की एक्टिंग की जितनी तारीफ़ करे उतनी कम है मतलब फिल्म रिलीज से पहले ही उनके लुक ने सभी को चौंका दिया था। फिल्म देखने के बाद उनका किरदार कुछ ऐसा ही महसूस करवा रहा है। ऐसा लग रहा है कि शमशेरा के किरदार में रणबीर पूरी तरह से डूब गए हैं। उनका तो वैसे भी डबल रोल है, ऐसे में दूसरा वाला किरदार भी आपका पूरी तरह से दिल जीत लेगा। बात करें फिल्म में विलेन बने संजय दत्त की तो आपकी नजर जब भी संजय दत्त पर पड़ेगी तो बस एक ही आवाज निकलेगी जबरदस्त परफॉर्मेंस।

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news