Thursday, August 11, 2022

शमशेरा: फिल्म का दूसरा गाना रिलीज, रोमेंटिक गानें में रणबीर और वाणी ने बिखेरे जलवे

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।लंबे समय से फैंस इस फिल्म का वेट कर रहे हैं। इस फिल्म के पहले गाने ‘जी हुजूरू’ को भारी सफलता मिली थी। जिसके बाद अब गुरूवार को फिल्म का दूसरा गाना ‘फितूर’ भी रिलीज हो चुका है। इस गाने में वाणी और रणबीर की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आ रही हैं।

मेकर्स ने दी जानकारी

फितूर एक रोमेंटिक गाना है। गाना आज रिलीज हो चुका है। जिसकी जानकारी मेकर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर दी है। करण मल्होत्रा द्वारा लिखे इस प्यार भरे सॉन्ग को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है। शमशेरा के इस रोमांटिक सॉन्ग ने फैंस के दिल में एक अलग जगह बना दी है। गाने को यूट्यूब पर कुछ ही घंटों में लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

कब होगी फिल्म रिलीज होगी ?

फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की है जो गुलामी करता है। गुलाम से लीडर और लीडर से अपने ट्राइब के लिए लेजेंड बनता हैं । वो अपने ट्राइब की आजादी और हक के लिए लड़ाई लड़ता है। करण के निर्देशन में बनी फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस की है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत तीन भाषाओं में 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

रणबीर के प्रोजेक्ट्स

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। एक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ में जल्द आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्‌ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 

अपनी अदाओं से शहनाज ने पंजाब ही नहीं पूरा सोशल मीडिया हिला डाला

आलिया की प्रेग्नेंसी सुन रो पड़े थे करण, वीडियो हुआ वायरल

Latest news