July 18, 2024
  • होम
  • शमशेरा फ्लॉप होने का करीना ने बताया बड़ा कारण, भाई रणबीर की फिल्म लोगों को नहीं आई रास

शमशेरा फ्लॉप होने का करीना ने बताया बड़ा कारण, भाई रणबीर की फिल्म लोगों को नहीं आई रास

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : August 4, 2022, 7:42 pm IST

मुंबई: इन दिनों करीना कपूर अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। प्रोमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में जब करीना से भाई रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा के बारे में सवाल पूछा गया तो जवाब में करीना ने कहा कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है। ऐसे में वह कुछ नहीं कहना चाहती है। करीना ने कहा कि बहुत से लोगों को फिल्म पसंद आई है और बहुत से लोग इसे पसंद नहीं कर रहे हैं। फिल्म को पसंद करना है या नहीं ये लोगों का फैसला है। सभी की अपनी पसंद होती है, तो ऐसे में किसी भी फिल्म पर, मैं कुछ नहीं कहना चाहती हूं।

4 साल बाद हुई थी वापसी

फिल्म शमशेरा के जरिए रणबीर कपूर ने 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आ रहे हैं। दर्शक रणबीर की बड़े पर्दे पर होने वाली वापसी को लेकर काफी उत्सुक थे। लेकिन फिल्म की कहानी ने दर्शकों को काफी निराश कर दिया है।

आमिर और करीना की तीसरी फिल्म

आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्डा जल्द रिलीज होने जा रही है। ‘तलाश’ और ‘3 इडियट्स’ के बाद ये इनकी साथ में तीसरी ऐसी फिल्म है जिसमें आमिर खान और करीना साथ नजर आएंगे।

रक्षाबंधन पर होगी रिलीज

लंबे वक्त के बाद आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज होगी। आमिर की यह फिल्म रक्षा बंधन के मौके पर यानी 11 अगस्त 2022 को देखने को मिलेगी। बता दें आमिर की ये फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म “रक्षाबंधन” से क्लैश होगी।

क्या बोलीं कंगना?

आमिर की फिल्म के बॉयकॉट विवाद को लेकर कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी। जहां उन्होंने बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा को एक मास्टरमाइंड बताया है।उनका आरोप है कि आमिर ने ये विवाद जानबूझकर शुरू किया है। वह लिखती हैं, ‘अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर मुझे लगता है कि जितनी भी नकारात्मक बातें हो रही हैं, वो खुद मास्टरमाइंड आमिर खान ने शुरू किया है।’

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन