Friday, February 3, 2023
spot_img

Shamshera के फ्लॉप होने पर छलका डायरेक्टर का दर्द, बोले- नफरत नहीं झेल पा रहा हूं

नई दिल्ली : 150 करोड़ के बजट में बनी रणबीर कपूर की फिल्म शमशेर की हालत बॉक्स ऑफिस पर इस समय पतली है. फिल्म का 50 करोड़ भी कमा पाना मुश्किल माना जा रहा है. फिल्म अच्छा कलेक्शन नहीं कर पा रही है इससे फिल्म की पूरी कास्ट समेत डायरेक्टर को भी काफी नुकसान हुआ है. फिल्म के फ्लॉप साबित होने पर अब फिल्म के डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है।

क्या बोले करण?

इंस्टाग्राम पर फिल्म शमशेरा के निर्देशक करण मल्होत्रा ने एक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फिल्म के फ्लॉप होने पर पहली बार कुछ कहा है. फिल्म की असफ़लत और कमाई को लेकर वह लिखते हैं, ‘मेरे प्यारे शमशेरा तुम तेजस्वी हो. इस समय मेरे लिए इस प्लेटफॉर्म (सोशल मीडिया) पर खुद को एक्सप्रेस करना बहुत जरूरी है क्योंकि यह वो जगह है जहां आपके लिए प्यार, नफरत, जश्न और अपमान मौजूद है. वह आगे अपनी फिल्म को लेकर लिखते हैं, पिछले कुछ दिनों से तुम्हें इस तरह छोड़ देने के लिए मैं तुमसे बार-बार माफी मांगता हूं क्योंकि मैं उस नफरत और गुस्सा नहीं झेल पा रहा था.’

भावुक कर देने है पोस्ट

करण की ये पोस्ट वाकई भावुक कर देने वाली है. इस पोस्ट में वह अपनी फिल्म के संबंध में आगे लिखे हैं, ‘इस तरह से नाता तोड़कर रहना मेरी कमजोरी थी और इसके लिए मेरे पास कोई बहाना नहीं है. लेकिन अब मैं तुम्हारे बगल में खड़ा हूं. मुझे इस समाय गर्व और सम्मानित महसूस हो रहा है कि तुम मेरे हो. हम दोनों हर चीज का सामना साथ में करेंगे, चाहे अच्छा बुरा और बदसूरत ही क्यों ना हो. और शमशेरा परिवार, शमशेरा के कलाकारों, कास्ट और क्रू को बहुत बहुत बधाई. हम लोगों पर जो प्यार, परवाह और आशीर्वाद बनाए रखा गया, वह बेशकीमती है उसे कोई भी नहीं छीन सकता.

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Latest news