Sunday, September 25, 2022

Shamshera का निकला दम, पांचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर इतने कलेक्शन में सिमटी

नई दिल्ली : रणबीर कपूर ने काफी लंबे समय बाद जिस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर वापसी की वो फिल्म कुछ खास प्रदर्शन करती नज़र नहीं आ रही है. फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन और भी निराश कर देने वाला है. जहाँ 22 जुलाई को रिलीज़ हुई इस फिल्म ने अब तक कुछ ख़ास परफॉर्म नहीं किया है. आइये बताते हैं कितने में सिमटी फिल्म शमशेरा की कमाई.

इतना किया कलेक्शन

चार साल के लंबे इंतज़ार के बाद दर्शकों और फैंस को बड़े पर्दे पर रणबीर कपूर को देखने मिला. उनकी फिल्म शमशेरा थिएटर्स में बीते शुक्रवार यानी 22 जुलाई को रिलीज़ हो गई. YRF बैनर टेल बानी इस फिल्म का मेकिंग बजता काफी ख़ास रहा है जहां इस फिल्म को बनाने में कुल 150 करोड़ खर्च किए गए थे. लेकिन फिल्म अपने बजट के अनुसार और स्क्रीन्स की तुलना में काफी सिमटा हुआ कलेक्शन करती नज़र आ रही है. जहां पांचवे दिन रणवीर कपूर की फिल्म ने केवल 2.4 करोड़ का ही बिज़नेस किया.

बता दें, शमशेरा का ओपनिंग डे कलेक्शन ही केवल 11 करोड़ रहा था. अब तक फिल्म केवल 31 करोड़ ही कमा पाई है. जहां फिल्म के लिए 50 का आंकड़ा पार करना भी मुश्किल होने वाला है.

एक विलेन रिटर्न्स से होगी टक्कर

वीकेंड के बाद भी इस फिल्म के सामने कमाई ना होने की एक चुनौती पहले ही थी कि अब फिल्म को सिनेमा घरों में एक विलेन रिटर्न्स से भी टक्कर मिलेगी. बता दिए, इस विकेंड पर एक विलेन रिटर्न्स सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. इस फिल्म का हर ओर बढ़-चढ़कर प्रमोशन किया जा रहा है. ऐसे में इस फिल्म का काफी अच्छा बज बना हुआ है जिसे देखते हुए ये बॉक्स ऑफिस पर काफी कड़ी टक्कर साबित हो सकती है. इस फिल्म में दिशा पाटनी, जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया जैसे कलाकार देखने को मिलेंगे.

National Herald Case: सोनिया गांधी से ईडी की पूछताछ जारी, देशभर में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन

Latest news