July 15, 2024
  • होम
  • शमशेरा का 3डी ट्रेलर तैयार, थॉर: लव एंड थंडर' के साथ सिनेमाघर में देगा दस्तक

शमशेरा का 3डी ट्रेलर तैयार, थॉर: लव एंड थंडर' के साथ सिनेमाघर में देगा दस्तक

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 4, 2022, 5:54 pm IST

मुंबई: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।लंबे समय से फैंस इस फिल्म का वेट कर रहे हैं और जब इसकी पहली झलक दिखी तो बस फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया। फैंस को ट्रेलर बहुत पसंद आया इस बात का अंदाजा आप सोशल मीडिया पर ट्रेलर की ट्रेंडिंग से लगा सकते हैं। टीजर में रणबीर का लुक काफी पसंद किया गया। रणबीर के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच रणबीर के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। जी हां शमशेरा का 3डी ट्रेलर जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाला है।

बड़े पर्दे पर होगा ट्रेलर रिलीज

शमशेरा को देखने के लिए फैंस बेहद उत्सुक हैं। इसी बीच रणबीर के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल, तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक जानकारी साझा करते हुए लिखा है- ‘मेकर्स हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ के साथ ‘शमशेरा’ ट्रेलर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं।’ ‘थोर: लव एंड थंडर’ 7 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और इसी फिल्म के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर भी बड़े पर्दे पर देख सकते हैं। रिपोर्ट की माने को ‘शमशेरा’ के साथ रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का भी ट्रेलर इस दिन देखने को मिलेगा। 7 जुलाई को रणबीर की दोनों ही आगामी फिल्मों का ट्रेलर ‘थोर: लव एंड थंडर’ के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है।

कब होगी फिल्म रिलीज  ?

फिल्म की कहानी एक ऐसे इंसान की है जो गुलामी करता है। गुलाम से लीडर और लीडर से अपने ट्राइब के लिए लेजेंड बनता हैं । वो अपने ट्राइब की आजादी और हक के लिए लड़ाई लड़ता है। करण के निर्देशन में बनी फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस की है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत तीन भाषाओं में 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं।

 

रक्षाबंधन: बहनों को गोल गप्पे खिलाते दिखे अक्षय, वीडियो हुआ वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन