नई दिल्ली. बॉलीवुड में इन दिनों खूब धमाल मचा हुआ है. दरअसल शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा एडल्ट फिल्में बनाने और उन्हें दिखाने में लगे हैं। वह इन दिनों जेल में है। आपको बता दें कि उनकी गिरफ्तारी काफी समय पहले हुई थी और उसके बाद से शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। अब हाल ही में शमिता शेट्टी को एक सैलून में जाते हुए देखा गया और इसके बाद वह ट्रोल होने लगीं. शमिता को पिछले सोमवार को जुहू के एक सैलून में स्पॉट किया गया था। शमिता ने डेनिम शॉर्ट्स और टी-शर्ट पहन रखी थी।

अब उनका एक वीडियो सामने आया है और वीडियो के सामने आते ही यूजर्स ने शमिता को ट्रोल करना शुरू कर दिया. इस वीडियो को पपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आप इस वीडियो में शमिता को मास्क पहने देख सकते हैं. उन्हें इस तरह देख एक यूजर ने कमेंट किया, ‘जीजू के पैसे का मजा ले रहे हैं और आज जीजू जेल में है और भाभी पार्लर में है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘कोई बात नहीं जीजू जेल में है। वह उसे लॉन्च करने वाला था।’ एक अन्य ने कहा, ‘इस सब के बाद भी सच में सैलून।’

साथ ही एक यूजर ने लिखा- ‘स्टाइल में रहना। कंपनी का काम चाहे अंदर हो या बाहर।’ वैसे आप जानते ही होंगे कि शमिता ने हाल ही में अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की फिल्म को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था. इसमें उन्होंने लिखा, ‘ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी। 14 साल बाद आपकी फिल्म हंगामा 2 की रिलीज के लिए। मैं आपको जानती हूं और इस पूरी टीम ने इस पर बहुत मेहनत की है। मैं आपसे प्यार करती हूँ। आपने बहुत कुछ किया है। जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं लेकिन मैं जानता हूं कि आप मजबूत हैं। यह समय भी बीत जाएगा। आपको और हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं।’ इस पर भी शमिता को बुरी तरह ट्रोल करना पड़ा था।

Tokyo Olympic 2020: हॉकी में भारत का सफर खत्म, सेमीफाइनल में भारत को 5-2 से हराकर बेल्जिम पहुंचा फाइनल में

Olympic 2020: ओलंपिक खिलाड़ी का डर बोलीं- घर गई तो डाल देंगे जेल में

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर