बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शमा सिकंदर को छोटे परदे की हॉट एण्ड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. शमा अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. हाल ही में शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर एख तस्वीर शेयर की है, जो जमकर वायरल हो रही है. शमा इस तस्वीर में अपने ब्वॉयफ्रेंड जेम्स मिलीरॉन को किस करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही शमा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक खूबसूरत सा पोस्ट भी लिखा है.

शमा ने अपने पोस्ट में शमा ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जेम्स मिलीरॉन को बर्थडे विश किया है. उन्होनें लिखा है कि मेरी लाइफ में आने के लिए धन्यवाद, तुम एक बहुत ही अच्छे इंसान हो. तुमने मुझे होप दिया है. इन सब चीजों के लिए शमा ने अपने ब्वॉफ्रेंड जेम्स मिलीरॉन को शुक्रिया अदा किया है. साथ ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर उन्हें ढ़ेर सारी बधाइंया दी हैं. शमा सिकंदर जेम्स मिलीरॉन के साथ कितने सीरियस रिलेशनशिप में हैं, इसका अंदाजा तो आप शमा के सोशल मीडिय़ा अकाउंट को दखकर ही लगा सकते हैं.

पहले भी शमा ने कई बार कहा है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड ने हर परेशानी में उनका साथ दिया है. शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. और अपनी हॉट एण्ड सेक्सी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. शमा सिर्फ अपने तस्वीरों के चलते ही नहीं बल्कि अपने बोल्ड बयान के चलते भी चर्चा में रहती हैं. एक बार शमा सिकंदर ने बयान दिया था कि बच्चा पैदा करने के लिए शादी की कोई जरूरत नही, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था.

सेक्सी बिकिनी के बाद शमा सिकंदर का रेड हॉट गाउन में छाया ग्लैमरस लुक, समुद्र किनारे दिखा जलवा

शमा सिंकदर का बोल्ड बयान, बच्चा पैदा करने के लिए शादी जरूरी नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App