मुंबई. शमा सिकंदर की गिनती टीवी की हॉट एक्ट्रेस में होती है. शमा सिकंदर को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है. शमा काफी लेम समय से टीवी इंडस्ट्री में हैं. शाम अपने बेबाक और बोल्ड बयान के चलते अक्सर सुर्खियों में छाईं रहतीं हैं. कुछ दिन पहले शमा सिकंदर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि, वो बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रही थी. उसके बाद शमा सिकंदर ने एक बार फिर से बोल्ड बयान दिया है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शमा ने कहा कि, उन्हें बिना शादी किए मां बनने में कोई ऐतराज नहीं है. साथ ही शमा ने ये भी कहा कि, मैं तो उसे गर्व से लव चाइल्ड कहूंगी. शमा ने कहा कि, बच्चे के लिए शादी करना कोई जरूरी नहीं है. शमा सिकंदर ने टीवी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत ये मेरी लाइफ है सीरियल से किया था. फिलहाल जेम्स मिल्लीरोन के साथ शमा सिंकंदर रिलेशनशिप में है.

2 साल पहले ही शमा सिकंदर ने अपनी सगाई की घोषणा की थी. शमा के मंगेतर जेम्स मिल्लीरोन अमेरिका के बिजनेसमैन हैं. सोशल मीडिया पर शमा अपनी और अपने मंगेतर जेम्स मिल्लीरोन की कई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर इनदोनो की एक साथ बहुत सारी तस्वीरें हैं. सोशल मीडिया पर इनदोनो की तस्वीरो को देख कर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, एक दूसरे से ये लोग कितना प्यार करते हैं.

सोशल मीडिया पर शमा सिकंदर के फैंस हमेशा ही ये सवाल पूछते हैं कि, वो शादी के बंधन में जेम्स मिल्लीरोन के साथ कब बंध रही हैं..इंटरव्यू के दौरान शमा ने ये भी कहा कि, मैं और जेम्स अक्सर शादी की प्लानिंग करते हैं. लेकिन कोई तारीख फिक्स नहीं कर पाते. क्योंकि हम दोनों ही शादी में विश्वास नहीं रखते हैं. और हमे हमेशा यही फील होता है की हम शादी शुदा हैं.

Dus ka dum Promo: ‘दस का दम’ का नया प्रोमो रिलीज, सलमान खान ने महिला से पूछा ये अजीबोगरीब सवाल.

इन 5 सवालों ने अरबाज खान से उगलवाया IPL सट्टेबाजी का सच

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर