July 21, 2024
  • होम
  • शाहरुख के बेटे Aryan Khan ने शुरू किया अपना पहला प्रोजेक्ट, परिवार ने इस तरह बढ़ाया हौसला

शाहरुख के बेटे Aryan Khan ने शुरू किया अपना पहला प्रोजेक्ट, परिवार ने इस तरह बढ़ाया हौसला

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : April 25, 2023, 2:57 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) एक बार फिर से चर्चा का विषय बने हुए हैं. लेकिन, इस बार वजह कुछ खास है. बता दें शाहरुख के लाडले आर्यन ने हाल ही में अपना पहला प्रोजेक्ट शुरू किया है. जिसमें वो अपने पिता शाहरुख खान को डायरेक्ट करते नजर आए. दरअसल इन दिनों फिल्म के सेट से आर्यन खान की तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

किंग खान की बेटी सुहाना खान ने अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में आर्यन खान का इंटेंस लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. कल सोमवार को सुहाना खान के साथ साथ पिता शाहरुख ने भी आर्यन के जरिए डायरेक्ट किए जाने वाले ब्रांड के एड का टीजर शेयर किया था. बता दें कि आर्यन खान ने एक्टिंग ना चुनकर डायरेक्शन से अपने करियर की शुरुआत करने का सोच लिया है.

सुहाना खान ने शेयर किया पोस्ट

कल सोमवार को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी बेटे के डायरेक्शन में बन रहे ऐड की एक झलक शेयर की थी. दरअसल इस एड शूट के लिए किंग खान और गौरी खान ने अपने बेटे को बेहद सपोर्ट किया है. वहीं अब सोशल मीडिया पर लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी आर्यन खान को उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए मुबारकबाद दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि आर्यन खान ने इस “lifestyle luxury collective” ब्रांड को पिछले साल 2022 में लॉन्च किया था.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन