बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. अभिनेत्री माहिरा खान को पाकिस्तान में चल रहे आम चुनाव में वोट ना डालने के लिए सोशल मीडिया पर ट्रॉल किया गया है. सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस माहिरा खान को काफी बुरा भला भी सुनाया है. अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए यूजर्स ने माहिरा को गद्दार कहने लगे, वहीं ट्विटर पर #BanMahiraKhan और #BoycottHumAwards हैशटैग काफी ट्रेंड करने लगा.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- पाकिस्तान की आवाम जागो माहिरा खान ने पाकिस्तान में 63 विज्ञापन किए हैं. हमारे देश से पैसा कमाया है, लेकिन अपने फैंस को क्या दिया? पाकिस्तान के चुनाव में वोट देने की बजाए मुजरा कर पैसे कमाने के लिए वह प्लेन से कनाडा गई,

जिसके बाद सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ने वोट ना करने पर माफी मांगी है. माहिर ने ट्विटर पर पाकिस्‍तान के झंडे की फोटो को पोस्‍ट करते हुए और लिखा- ‘मेरे दिल का ब्‍यान चंद शब्‍दों से नहीं किया जा सकता. पूरी कोशिश करने के बावजूद भी मैं इस साल वोटिंग नहीं कर पाई. मैंने पूरी कोशिश की मगर महीनों पहले ही मैंने कमिटमेंट कर दिया था, इसलिए उसे टालना मुश्किल था काफी लंबे समय से हम परिवर्तन लाने का इंतजार कर रहे थे. इंशाअल्लाह. पाकिस्तान जिंदाबाद.

बता दें कि माहिरा खान बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं. माहिर खान शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ में लीड किरदार में नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं रणबीर कपूर साथ उनके अफेयर की खबरें भी काफी तहलका मचा चुकी है.

संजय दत्त की बायोपिक के बाद रणबीर कपूर किसी एथलीट की जिंदगी पर करना चाहते हैं काम

रणबीर कपूर के दादा राज कपूर के गाने पर माहिरा खान ने किया डांस, मिनटों में वायरल हुआ वीडियो

शाहरुख खान की हीरोइन माहिरा खान ने दोस्त की शादी में लूटा यूपी-बिहार शिल्पा शेट्टी को दी कड़ी टक्कर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App