बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान जल्द ही फिल्म जीरो में नजर आने वाले हैं. जीरो को आनंद एल राय ने डॉयरेक्ट किया है. जीरो में शाहरुख के साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. इससे पहले भी अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ एक साथ शाहरुख खान के साथ 2012 में आई यश चोपड़ा की फिल्म जब तक है जान में नजर आ चुकी है. बता दें 2 नवंबर को शाहरुख खान के बर्थडे पर जीरो का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जीरो के ट्रेलर को फैंस और सेलेब्स ने बेहद पसंद कर रहे हैं.

एक तरफ जहां फैंस शाहरुख खान को बउआ सिंह की भूमिका में बड़े परदे पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं, उसी बीच शाहरुख खान ने एक खुलासा किया है. हाल ही में टीओआई को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख खान ने खुलासा किया कि ट्रेलर के एक सीन में जब ओ अनुष्का शर्मा से मिलते हैं, और कहते हैं कि हमारे यहां प्लॉट देखने के लिए पैसे नहीं लगते. इस डायलॉग को बोलने में उन्हें सबसे ज्यादा अहसजता महसूस हुई.

शाहरुख खान ने कहा कि ऐसी बात तो आजतक उन्होने रियल लाइफ में भी नहीं की. हाल ही में जीरो के मेकर्स ने हुस्न परचम गाने को रिलीज किया है. उससे पहले मेरे नाम तू और इश्कबाजी रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. इश्कबाजी सॉन्ग में शाहरुख खान और सलमान खान की मस्ती देखने को मिली. शाहरुख खान , कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा स्टारर जीरो 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने को तैयार है.

Zero New Teaser: जीरो रिलीज से पहले सामने आया नया टीजर, बउआ सिंह शाहरुख खान का ये अंदाज आपके दिन को बना देगा मजेदार

Shahrukh Khan Katrina Kaif in Bathtub: शाहरुख खान ने कैटरीना कैफ के बारे में जो कहा है उसे सुनकर अनुष्का शर्मा को हो जाएगी जलन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App