Shahrukh Khan Twenty Eight Years In Bollywood: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 28 साल पूरे कर लिए हैं. साल 1992 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले शाहरुख खान दिल्ली से मुंबई एक एक्टर के तौर पर अपनी किस्मत आजमाने पहुंचे थे. इन 28 सालों में शाहरुख सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनिया में एक सुपरस्टार के तौर पर पहचान बना चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने 28 साल पूरे होने पर फैंस को शुक्रिया अदा किया है.

शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, पता ही नहीं चला कि कब मेरा पैशन मेरा मकसद बन गया और फिर मेरा प्रोफेशन बन गया. आप सभी का शुक्रिया कि आपने मुझे इतने सालों तक आपको एंटरटेन करने का मौका दिया. मुझे लगता है कि मेरे प्रोफेशनलिज्म से ज्यादा मेरा पैशन वो एक अहम फैक्टर बनेगा जिसके चलते मैं आगे आने वाले सालों में भी मैं आपका मनोरंजन करता रहूंगा.

शाहरुख ने एक आउटसाइडर के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. वे पहले टीवी सीरियल्स में नजर आए और साल 1992 में उन्होंने फिल्म दीवाना के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में कई नेगेटिव रोल्स निभाए. वे बाजीगर, डर और अंजाम जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाकर जबरदस्त सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे.

शाहरुख ने अपने आपको रोमैंटिक हीरो के तौर पर स्थापित किया और दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, दिल तो पागल है, कल हो ना हो, चक दे इंडिया, ओम शांति ओम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के जरिए बॉलीवुड ही नहीं ग्लोबल स्तर पर भी सुपरस्टार साबित हुए. शाहरुख की पिछली फिल्म जीरो थी जो साल 2018 में रिलीज हुई थी.

Sushant Singh Rajput Tehravi Tribute: सुशांत सिंह राजपूत की तेहरवी पर फैंस हुए इमोशनल, #SushantInOurHeartsForever किया ट्रेंड

Sona Mahapatra Slams Sonu Nigam: सोनू निगम पर भड़कीं सोना महापात्रा, बोलीं- ये वही इंसान है जो मीटू आरोपी के साथ था