बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एकता कपूर ने जबसे इस बात की घोषणा की है कि वो 10 साल बाद एक बार फिर से कसौटी जिंदगी की का पार्ट लाने जा रही हैं, उनका ये सीरियल सुर्खियों में छाया हुआ है. ये एपिक लव स्टोरी 10 सितंबर से दर्शको के लिए छोटे पर्दे पर कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कुछ हफ्ते पहले एकता पूर ने इस सीरियल का टीजर रिलीज किया था, जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद किया.

 एक रिपोर्ट कि मानें तो पार्थ समथान  कसौटी जिंदगी की 2 में अनराग की भूमिका निभाने जा रहे हैं. तो वहीं टीजर में हमने देखा कि एरिका फर्नान्डिस प्रेरणा की भूमिका में नजर आ रही हैं. जब से इस शो की घोषणा हुई है, सुर्खियों में छाया हुआ है. इसलिए हम भी शांत नहीं बैठ सकते. अब हाल ही में पिंकविला के एक रिपोर्ट के कि माने तो शाहरूख खान  प्रेरणा और अनुराग बासु की इस लव स्टोरी को लिखेंगे.

शो के एक बहुत ही करीबी सूत्र ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया कि शाहरूख खान सीरियल के लीड करैक्टर से इंट्रोड्यूस करवाएंगे. साथ ही कसौटी जिंदगी की 2 के पहले तीन एपिसोड के लिए स्टोरी भी लिखेंगे. यह उनके स्टार इंडिया से डील का पार्ट है. लेकिन ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि ये खबर दर्शको के उत्साह को और भी बढ़ा  देगी. अगर ऐसा होता है तो ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि एकता कपूर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट में पूरी जान लगा दी है. बता दें कसौटी जिंदगी की 2 में हिना खान कमौलिका की भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं खबरों कि माने तो वरुण सोबित मिस्टर बजाज की भूमिका अदा कर सकते हैं. 

कसौटी जिंदगी की 2 के लिए एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान शूट करेंगे नया प्रोमो

‘कसौटी जिंदगी के’ रिमेक का प्रोमो रिलीज, एकता कपूर ने फिर दोहराया लाल दुपट्टा और वही पुरानी धुन

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App