July 21, 2024
  • होम
  • ड्रग केस से सुर्खियों में आने वाले Aryan Khan करेंगे शराब का कारोबार

ड्रग केस से सुर्खियों में आने वाले Aryan Khan करेंगे शराब का कारोबार

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : December 13, 2022, 9:08 pm IST

नई दिल्ली : शाहरुख़ खान के बड़े शहजादे आर्यन खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं. डायरेक्टर बनने के बाद अब आर्यन खान बिज़नेस करने जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार आर्यन खान अब शराब का कारोबार करेंगे. बता दें, किंग खान के शहजादे का नाम ड्रग केस में भी लिया जा चुका है. हालांकि लंबी जांच के बाद वह बेगुनाह साबित हो गए थे. अब शराब के कारोबार को लेकर वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं.

पांच साल आगे है आईडिया

दरअसल आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम से अपने नए बिजनेस वेंचर का ऐलान किया है. जल्द ही वह इंडिया में प्रीमियम वोदका ब्रैंड लेकर आने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी AB InBev की भारतीय यूनिट के साथ करार किया है. अपनी इंस्टा पोस्ट से उन्होंने ब्रैंड का नाम भी शेयर किया है जो D’Yavol होने वाला है. इस बिज़नेस में बंटी सिंह और Leti Blagoeva आर्यन का साथ देने वाले हैं. इसके अलावा आर्यन ने अपने ब्रांड का लोगो भी शेयर किया है. फोटोज की बात करें तो पहली तस्वीर में आर्यन खान नज़र आ रहे हैं और दूसरी फोटो में वह अपने दोनों बिज़नेस पार्टनर्स के साथ दिखाई दे रहे हैं.

लॉन्च करेंगे क्लोदिंग लाइन

कैप्शन में उन्होंने इस ब्रांड का ज़िक्र किया है. जहां आर्यन खान बताते हैं कि इस बिज़नेस का कॉन्सेप्ट आज से पांच साल आगे है. उन्होंने आगे बताया कि भविष्य में एक क्लोदिंग लाइन भी लॉन्च करने वाले हैं. इसके अंदर टी -शर्ट, हुडी, जैकेट और ब्लेजर आदि बेचे जाएंगे. बता दें, शाहरुख़ खान से अलग आर्यन खान फिल्मों में बतौर अभिनेता नहीं दिखाई देंगे. फिलहाल इसे लेकर उनका कोई प्लान नहीं है. हालांकि जल्द ही वह फ़िल्मी दुनिया में बतौर राइटर एंट्री लेने वाले हैं. उन्होंने अपने वेब सीरीज पर काम भी पूरा कर लिया है. जहां इस सीरीज को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस के अंडर बनाया जाएगा.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन