नई दिल्ली. सलमान खान और शाहरुख खान मौजूदा समय में एक अच्छे दोस्त हैं, लेकिन एक समय था, जब कुछ साल पहले वे आपस में बात तक नहीं करते थे। समझौता करने के बाद, उन्होंने 2016 में स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में खुद अपनी लड़ाई का मज़ाक उड़ाया।

एक यूजर के द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दोनों अपनी लड़ाई का मजाक बनाते दिख रहे हैं और वजह भी बता रहे हैं। शाहरुख खान ने कहा कि, किसको ये नहीं मालुम है की सलमान और मेरा झगड़ा क्यों हुआ। हमारा झगड़ा बहुत एक छोटी सी बात पर हुआ, की हम दो में से ज्यादा खुश कौन है।

सलमान खान ने कहा कि शाहरुख चाहते थे कि उनकी शादी हो जाए। शाहरुख ने कहा, “मैंने उसे कहा की मैं घर जाता हूं तो मुझे बहुत खुशी होती है। बीवी होती है तो मुझे बहुत खुशी होती है। सलमान ने कहा, ‘मैं जब घर जाता हूं, मेरी बीवी नहीं है, इसलिय मुझे उससे और ज्यादा खुशी होती है।”

शाहरुख ने आगे कहा कि, मैंने कहा मैं घर जाता हूं तो मेरी लाडली मेरे गोद में बैठती है, मुझे खुशी होती है। उसे बोला, ‘मैं घर जाता हूं, मेरे गोद में बहुत सारी लाडलियां बैठती है, मुझे और भी ज्यादा खुशी होती है।’ तो इसी बात पर हमारा झगड़ा सा हो गया।”

सलमान ने कहा कि हमारी लड़ाई शारीरिक तौर पर नहीं हुई थी। ये अंदाज अपना-अपना टाइप थी। वही शाहरुख ने कहा कि हमारे बीच सिर्फ दोस्ती नहीं है, हमारा जो है एक भाईगिरी है। हमारा एक भाईचारा है, हम दोनो भाई जैसे है बिलकुल।

मालूम हो कि 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में शाहरुख और सलमान के बीच झगड़ा हो गया था। कई सालों तक दोनों एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। बाद में वो बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में आपस में गले मिले।

Shanti music video out : इंटरनेट पर आग लगा रहा है निक्की तंबोली और मिलिंद गाबा का नया गाना शांति, दो दिन में 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज, VIDEO

Sonu Sood Sell Egg and Bread : साइकिल पर अंडे और ब्रेड बेचते हुए सोनू सूद का वीडियो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर