बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान और बादशाह शाहरूख खान की दोस्ती के बारे में कौन नहीं जानता. हाल ही में शाहरूख खान सलमान खान के फैंस उन्हें एक साथ देख काफी खुश भी नजर आए. दरअसल शाहरूख खान सोनी चैनल पर प्रसारित होने वाले सलमान खान के शो दस का दम 3 के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे थे. और जब भी शाहरूख सलमान एक साथ होते हैं. तो वो लोगों को हसाने का कोई भी मौकैा नहीं गवाते. शाहरूख – सलमान की इसी आदत को उनके फैन्स पसंद भी बहुत करते हैं.

दस का दम 3 में शाहरूख खान ने कुछ ऐसा खुसासा किया जिसके बारे में सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे. इस दौरान शाहरूख ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि आज मैं अगर शाहरूख खान हूं तो वो सलमान खान के पिता सलीम खान के चलते हूं. शाहरूख खान ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा कि जब मैं मुंबई आया था, और स्ट्रगल कर रहा था अभिनेता बनने के लिए उस दौरान मैं सलमान खान के यहां ही खाना खाया करता था. सलमान खान के पिता सलीम खान उस वक्त मेरा बहुत ध्यान रखा करते थे. आज मैं सलमान के पिता के चलते ही शाहरूख खान बन पाया हूं.

शाहरूख खान दस का दम 3 में रानी मुखर्जी के साथ आए थे. इस दौरान शाहरूख, सलमान और रानी तीनों ने मिलकर काफी मस्ती भी की. उसके बाद शाहरूख और सलमान ने फिल्म कुछ कुछ होता है से जुड़े सीन को एक्ट कर अपनी पुरानी यादें भी ताजा की. कुछ कुछ होता है में सलमान खान गेस्ट रोल में नजर आए थे. इस फिल्म में शाहरूख खान, रानी मुखर्जी और काजोल ने अहम भूमिका निभाई था. शाहरूख खान जहां इन अपनी फिल्म जीरो में व्यस्त हैं, वहीं सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं.

भारत में सलमान खान के पिता बनेंगे जैकी श्रॉफ निर्देश अली अब्बास जफर ने किया कंफर्म

शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान ने 13 साल छोटे भाई अबराम की कलाई पर बांधी राखी, फोटो वायरल

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App