मुंबई, इन दिनों शाहरुख खान अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी व्यवस्त नजर आ रहे हैं। इसी बीच राजकुमार हिरानी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे शाहरुख़ खान के साथ नज़र आ रहे हैं. वीडियो में राजकुमार हिरानी ने शाहरुख खान संग फिल्म का खुलासा कर दिया है, वीडियो को देख ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनकी ये मूवी उन प्रवासी मजदूरों का दर्द दिखाएगी, जो कोरोना काल के दौरान अपने घर पैदल चले गए थे। शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डुनकी’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर शाहरुख की फोटो भी खूब सुर्खियां बटोर रही है।तस्वीर में SRK अपने पूरी टीम के साथ नजर आ रहे हैं।

डुनकी की शूटिंग शुरू

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख अपनी फिल्म पठान को लेकर तो सुर्खियां बटोर ही रहे हैं, साथ ही अब उन्होंने राजकुमार हिरानी के निर्देशक में बन रही फिल्म डुनकी की शूटिंग भी शुरू कर दी है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो में डायरेक्टर ने की मन की बात

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की नयी फिल्म डुनकी का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में राजकुमार हिरानी ने कहा “कभी-कभी हम किसी ऐसी घटना से भी प्रेरित हो सकते हैं जिसके बारे में हमने बस कहीं पढ़ा हो ,भले ही एक लाइन पढ़ी हो। फिर उसे पढ़ने के बाद हमें ऐसा लगता है कि इस पर तो हम एक शानदार फिल्म बना सकते हैं. साथ ही उन्होंने कहा जब कोरोना महामारी के समय हम सभी घर में कैद थे तो हर दिन मुझे लगता था कि कितनी सारी कहानियां हैं जो सुनाई जानी चाहिए। राजकुमार हिरानी आगे बोलते हैं कि मैंने सुना था कि कई लोग बॉम्बे से बंगाल तक साइकिल पर गए थे। मैं उससे बहुत इंस्पायर हुआ जिसके बाद मैंने फिल्म के बारे में रिसर्च करनी शुरू कर दी।

फिल्म का किया खुलासा

खबरों के मुताबिक राजकुमार हिरानी ने डुनकी की कहानी को लेकर जो भी खुलासे किए हैं वो अभी तक कंफर्म नहीं है, जिस समय फिल्म की अनाउंसमेंट हुई थी, उस समय इसके नाम का काफी मजाक उड़ाया गया था। जिसके बाद ‘डंकी फ्लाइट’ भी काफी ट्रेंड करने लगा था। बता दें डुनकी फ्लाइट दो देशों के बीच बॉर्डर का अवैध रास्ता होता है, जिसके जरिए कोई भी शख्स अपने पसंदीदा देश में जा सकता है। जब लोगों को कानूनी तौर पर अपने मन पसंद के देश में एंट्री नहीं मिल पाती है तो वो डुनकी फ्लाइट का सहारा लेते हैं। जो काफी लोकप्रिय भी है।

कब रिलीज होगी फिल्म?

शाहरुख खान की ये फिल्म अगले साल 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी। जिसका उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया था, वीडियो में फिल्म संजू और पीके का भी जिक्र किया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी में पंजाबी लड़के की कहानी दिखाई गई है, जो कनाडा जाने के लालच में एक ऐसी एजेंसी के चक्कर में फँस जाता है जो लोगों को गैर-कानूनी रूप से कनाडा पहुंचाने का काम करती है।

 

ज्ञानवापी केस: वाराणसी न्यायालय का फैसला- नहीं हटाए जाएंगे कोर्ट कमिश्नर, 17 मई से पहले दोबारा सर्वे

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर