बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर इस ईद पर यानि की 15 जून को रिलीज किया जायेगा. आनन्द एल. राय और शाहरुख खान इस ईद पर ट्रेलर दृश्कों के सामने प्रेजेंट करेंगे. बताया जा रहा है कि, ट्रेलर 65 सेकेंड का होगा. इससे यह बात साफ होती है कि इस बार शाहरुख खान का रोल ‘जीरो’ में लंबा नजर आने वाला है. क्योंकी इससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें उनकी झलक कम देखने को मिली थी. बता दें कि इस ईद सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हो रही है.

बता दें कि, ‘जीरो’ में शाहरुख खान के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं. अनुष्का शर्मा का रोल ‘जीरो’ में एक साइंटिस्ट का है. कैटरीना कैफ अपनी शूटिंग पूरी कर चुकी हैं जबकि अनुष्का शर्मा अपने किरदार की शूटिंग कर रही हैं. दोनों एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि इससे पहले फिल्म का टीजर शाहरुख खान ने ट्विटर पर रिलीज किया था.

टीजर में शाहरुख खान की धमाकेदार एंट्री होती है. शाहरुख किसी शादी में पंहुचते हैं जहां वह मोहम्मद रफी के गाने ‘इस दीवाने दिल ने’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं. ‘जीरो’ में शाहरुख खान बोने के रुप में नजर आएंगे. शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ 6 साल बाद एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इससे पहले यह स्टार आनंद एल राय की फिल्म ‘जब तक है जान’ में एक साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म जीरो इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

शाहरुख खान जीरो की शूटिंग के लिए हर रोज चॉपर से भरते हैं उड़ान, एक दिन का खर्च सुन उड़ जाएंगे आपके होश

फिल्म जीरो से कैटरीना कैफ का दुल्हन लुक सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस ने की जमकर तारीफ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App