Shahrukh Khan Double Meaning Reply 

नई दिल्ली, Shahrukh Khan Double Meaning Reply बॉलीवुड के कुछ सितारे न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में अपना जादू चला चुके हैं. इन्ही में से एक नाम किंग खान, यानि शाहरुख़ खान का है. शाहरुख़ को उनकी हाजिर जवाबी के लिए भी जाना जाता है. ऐसा ही एक पुराण किस्सा इन दिनों ट्विटर पर शेयर हुआ है.

शाहरुख़ खान को उनकी एक्टिंग के लिए तो जाना ही जाता है साथ ही उनकी हाजिर जवाबी का भी कोई जवाब नहीं है. उनके फैंस के साथ उनका हर एक अंदाज़ सभी को खूब पसंद अत है. किस इंसान से किस तरह बात करनी चाहिए या किस तरह जवाब देना चाहिए इसमें भी उनकी महारत है. ऐसा ही एक किस्सा पिछले दिनों ट्विटर यूज़र के साथ हुआ था. यूज़र ने उनसे एक सवाल पुछा था जिसपर क्या था उनका क्रिएटिव जवाब आइये आपको बताते है.

जब आप प्रोटेक्शन इस्तेमाल न करो- शाहरुख़

शाहरुख़ खान अक्सर अपने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस से रूबरू होते रहते हैं. उनके ट्विटर में आस्क एसआरके का सेक्शन है. जिसपर अभिनेता कुछ फैंस के सवालों का जवाब भी देते हैं. एक बार किसी सोशल मीडिया यूज़र ने उनसे पुछा था, कि जल्दी बताइये की 1 + 1 = 3 कैसे हो सकता है? जिसपर शाहरुख़ ने जवाब दिया, ‘जब आप प्रोटेक्शन का इस्तेमाल न करें.’ यूज़र ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये भी कहा था कि ये जवाब नॉनवेज है.

सुपर कूल शाहरुख़ के सुपर कूल जवाब

शाहरुख़ खान अपने ट्रॉल्स की बोलती बंद करने के लिए भी काफी आगे रहते हैं. इसका एक मज़ेदार उदाहरण है जब पिछले दिनों एक ट्रोल ने उनसे पूछा कि , आपकी फिल्म रईस ने प्लूटो पर कितना कलेक्शन किया? जवाब में अभिनेता ने जो कहा वो खुद में ही बहुत कूल था. किंग खान कहते है, प्लूटो अब प्लेनेट नहीं है, जानकारी के लिए बता रहा हूँ. उनके इस जवाब पर फैंस ने खूब रियेक्ट भी किया था.

Bihar Tourism Minister’s son opens fire : बिहार के पर्यटन मंत्री के बेटे ने बगीचे में खेलने वाले बच्चों को भगाने के लिए की चलाई गोली, लड़का घायल

Akhilesh appeals to People : अखिलेश ने 26 जनवरी को अमर जवान ज्योति की ‘स्मृति’ में लोगों से ज्योति जलाने की अपील की

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE