Monday, October 3, 2022

मनोरंजन : इंस्टाग्राम पर लाइव आए किंग खान, पठान और जवान फिल्मों पर की बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिये एक स्पेशल लाइव सेशन में फैंस के साथ बातचीत की. बताते चलें, आज यानी शनिवार को शाहरुख के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए है.

किंग खान आये लाइव

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ एक लाइव सेशन किया. बता दें शाहरुख खान ने फिल्म मेकर राज कंवर की फिल्म ‘दीवाना’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी जो 30 साल पहले आज ही के दिन रिलीज हुई थी. ऐसे में आज शाहरुख को फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे हो गए हैं. लाइव आए किंग खान ने फैंस के साथ अपनी बातचीत के दौरान, अपने सभी फिल्म अवॉर्ड्स के साथ ऑल ब्लैक गेटअप में नजर आए.

शाहरुख ने की फैंस से बात

लाइव सेशन में शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग मूव ‘पठान’ और ‘जवान’ के बारे में भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि ‘पठान’ का ट्रेलर इस साल नवंबर या दिसंबर में रिलीज होगा। इतना ही नहीं, किंग खान ने सलमान खान सहित कई हस्तियों के बारे में भी बातें की. शाहरुख ने मजाक में ये तक कह दिया कि ‘पठान’ में उनका और दीपिका पादुकोण का हेयरस्टाइल एक जैसा है.

बता दें, शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘पठान’ के मोशन पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा था कि 30 साल और गिनती नहीं क्योंकि आपका प्यार और मुस्कान अनंत है. पठान के अलावा, शाहरुख जल्द ही फिल्म जवान में नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 2 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

Latest news