बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना ने गुरुवार को लंदन के आर्डिंगली कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी कर ली है. जिसके बाद सुहाना सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. हाल ही में गौरी खान ने बेटी सुहाना को शुभकामना देते हुए उनकी एक खूबसूरत फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में सुहाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. लंदन में ग्रेजुएशन लेवल पर सुहाना को उनके ‘नाटक में असाधारण योगदान’ के लिए रसेल कप सम्मानित किया गया है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि 19 साल की सुहाना सिनेमा की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

शाहरुख खान ने भी अपने ट्विटर हैंडल से बेटी सुहाना को बधाई देते हुए एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा कि स्कूल में अंतिम दिन. आगे अपने जीवन में नए अनुभव और रंग जोड़ने के लिए शुभकामनाएं. बता दें कि सुहाना अपने ग्लैमरस लुक्स और खूबसूरती के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हालांकि कई बार सुहाना अपनी फोटो के कारण ट्रोल भी हो जाती हैं. हाल में लंदन से सुहाना अपनी एक फोटो के कारण सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं. दरअसल सुहाना ने अपने शर्टलेस दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो के कारण सुहाना जमकर ट्रोल हुई. कुछ यूसर उन्हें संस्कृति की नसीहत दे डाली तो वहीं कुछ यूसर ने रहीस बाप की बिगड़ी औलाद कहा.

सुहाना बॉलीवुड में अपने पिता के कदमों पर चलने के लिए काफी उत्सुक हैं. हाल ही में वोग मैगजीन के इंटरव्यू में सुहाना ने कैमरे के सामना आने की इच्छा व्यक्त करते हुए कहा था कि मुझे याद नहीं है कि कोई ऐसा लम्हा आया हो जब मैंने यह फैसला लिया हो. चूंकि मैं छोटी थी, मैं अलग-अलग तरह से बातें किया करती थी. लेकिन मेरे माता-पिता ने तभी महसूस कर लिया था कि मैं एक्टिंग के लिए गंभीर हूं, जब उन्होंने मुझे परफॉर्म करते देखा.

View this post on Instagram

Lunch at Ardingly.. Graduation

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

Esha Gupta Hot Photo Video: ईशा गुप्ता के इस लेटेस्ट हॉट फोटो ने उड़ाई फैन्स की नींद, वीडियो देख आपकी भी धड़कनें हो जाएंगी तेज

TV Serial CID Season 2: पॉपुलर टीवी शो सीआईडी की होगी वापसी, नहीं दिखेंगे ये बड़े कलाकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App