शहनाज़ गिल

नई दिल्ली : ईद की पार्टी पर एक्ट्रेस शहनाज गिल की कुछ हरकतों के कारण सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा बेहद गुस्से में दिखाई दिए. इसी में शेरा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बॉडीगार्ड शेरा को आया गुस्सा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा ने ईद के मौके पर अपने घर पर ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में बॉलीवुड के बड़े सितारें नजर आए. हालांकि सबसे ज्यादा चर्चे में शहनाज गिल रहीं.

 

पूरे पार्टी में शहनाज़ गिल सलमान के आगे पीछे घूमती दिखाई दी. ऐसे में सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को एक्ट्रेस की इस हरकत पर बहुत गुस्सा आ रहा था।

 

बॉडीगॉर्ड शेरा एक्टर की सुरक्षा को लेकर सीरियस

एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस शहनाज गिल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होते ही साथ में शेरा के गुस्से का रिएक्शन भी खूब सुर्ख़ियों में हैं.

दरअसल, शेरा एक्टर की सुरक्षा को लेकर बहुत सीरीयस रहते हैं और ऐसे में एक्ट्रेस के बचपने के चलते वो एक्टर की सुरक्षा में पब्लिक प्लेस में जरा भी चूक नहीं होने देना चाहते थे.

शहनाज़ और सलमान के बीच ख़ास बॉन्डिंग

एक्ट्रेस शहनाज गिल पार्टी में काले रंग का बेहद खूबसूरत सूट पहने पार्टी में पहुंचीं थी। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के काफी सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस पार्टी में एक्ट्रेस ने सलमान खान के साथ खूब मस्ती करते दिखी.

फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने भाईजान के साथ बहुत सारी तस्वीरें क्लिक कराई और इसी समय शहनाज और सलमान एक दूसरे को गले लगाते और बातें करते भी दिखाई दिए. शहनाज़ और सलमान के बीच ये ख़ास बॉन्डिंग हर किसी को बहुत पसंद आ रही है.

छोड़ के आओ मुझे : शहनाज़ गिल

एक्ट्रेस शहनाज गिल ईद की पार्टी में भाईजान का हाथ पड़कर खींचती दिख रही हैं। फिर एक्ट्रेस ने सलमान से डिमांड करती हैं कि ‘छोड़ के आओ मुझे’.

ऐसे में भाईजान भी एक्ट्रेस को पैंपर करते दिखाई देते हैं और एक्ट्रेस को गाड़ी तक छोड़ने जाते हैं. बाद में सलमान शहनाज को गाड़ी में बैठाकर वापस घर भेज देते हैं और फिर सलमान अर्पिता के घर चले जाते हैं.

यह भी पढ़ें :

मुंबई सत्र न्यायालय ने नवनीत राणा और रवि राणा को दी जमानत, 23 अप्रैल को हुई थी गिरफ्तारी

मुख्तार के वकील की दबंगई का वीडियो वायरल, जजों को अपशब्द बोलने पर दर्ज हुआ मुकदमा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर