बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शाहिद कपूर कबीर सिंह फिल्म में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से दर्शको के दिलों को जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे सर्जन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जिसकी गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो जाती है उसके बाद दिल टूटने के चलते हमेशा नशे में डूबा रहता है. कबीर सिंह फिल्म में कियारा आडवाणी एक्टर शाहिद कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू नें शाहिद कपूर ने फिल्म में अपने रोल के बारे में खुलकर बात की. शाहिद कपूर ने कहा कि फिल्म की कहानी ने उन्हें बहुत ज्याद आकर्षित किया.

शाहिद ने बताया कि फिल्म की स्क्रिप्ट पढने के बाद एक बार में ही इसकी तरफ आकर्षित हो गया. शाहिद कपूर ने कहा कि मैं इस बात में विश्वास करता हूं कि हर किसी के अंदर कबीर सिंह है, इसलिए इस कैरेक्टर से हर कोई आसानी से जुड़ सकता है. अपने रोल के लिए शाहिद कपूर एक दिन में बहुत सारे सिगरेट का सेवन करते थे, जिससे वो अपने कैरेक्टर में पूरी तरह से डूब पाए.

हालांकि रियल लाइफ में शाहिद कपूर स्मोकिंग नहीं करते हैं. बहुत सारे इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने खुलासा किया था कि शूटिंग के बाद लो तकरीबन 2 घंटे तक शॉवर लेते थे जिससे सिगरेट की स्मैल जा सके. जिसके बाद वो घर जाकर अपने बच्चों के साथ समय व्यतीत कर सकें. फिल्म में कियारा आडवाणी प्रीति की भूमिका में नजर आने वाली है. पहली बार शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी बड़े परदे पर एक साथ नजर आएगी.

ट्रेलर में कियारा आडवाणी और शाहिद की कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले एख म्यूजिक एल्बम उर्वशी में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी साथ नजर आए थे. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.

Mouni Roy Beautiful Photo: मौनी रॉय के ट्रेडिशनल लुक ने फैन्स को किया घायल, देखेें उनके दिशकश अंदाज की कुछ खूबसूरत फोटो

Salman Khan Nach Baliye Season 9: नच बलिए सीजन 9 के ओपनिंग सेरेमनी में सलमान खान करेंगे धमाल, रवीना टंडन होंगी शो की जज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App