बॉलीवुड डेस्क मुंबई. फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी का शुमार बॉलीवुड की सबसे अच्छी जोडियों में किया जाता है. इतना ही नहीं मीरा और शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड के सबसे अच्छे फेवरेट पैरेंट्स की लिस्ट में दर्ज है. शाहिद और मीरा अपने दोनों बच्चों मिशा और जैन की काफी केयर करते हैं. हाल ही में मीरा राजपूत दूसरी बार मां बनी और उन्होंने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम जियान रखा. वहीं अब बच्चों से समय निकाल कर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक दूसरे को भी समय दे रहे हैं, और इनकी ये रोमांटिक डिनर डेट इस बात का सबूत हैं.

दिवाली के बाद डिनर डेट पर मीरा राजपूत संग पर पहुंचे शाहिद कपूर हाथ में हाथ डाले नजर आए, दोनों के चेहरे पर इस फोटो में खूबसूरत सी मुस्कान दखने को मिल रही है. डिनर डेट पर पहुंची मीरा राजपूत ने इस मौके पर ब्लैक मेंहदी ड्रेस पहने नजर आईं वहीं शाहिद कपूर भी कैजुअल ड्रेस में दिखाई दिए. आपको बता दें शाहिद कपूर ने हाल ही में एक फोटो शेयर की थी जिसमें वो मीरा राजपूत को स्मूच करते नजर आए. दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई. काफी समय बाद शाहिद और मीरा की ऐसी रोमांटिक फोटो देख फैंस की बाछें खिल गई.

शाहिद कपूर फिल्मी पर्दे पर आखिरी बार बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आए थे. शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में व्यस्त हैं. कबीर सिंह हिंदी फिल्म है और बाद में इसे तेलगू में रीमेक किया जाएगा. इस फिल्म में शाहिद कपूर फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी के साथ रुपहले पर्दे पर नजर आएंगे. कबीर सिंह फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा है. ऐसा माना जा रहा कि शाहिद और कियारा के अभिनय से सजी फिल्म सुपरहिट साबित होगी. ये फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी.

Shahid Kapoor Family Photo: बेटी मीशा संग दिखी शाहिद कपूर की मस्ती, मां नीलिमा अजीम और पत्नी मीरा राजपूत के साथ देखें ये फैमिली फोटो

Shahid Kapoor Mira Rajput Diwali 2018 Photo: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की बोल्ड दिवाली फोटो, KISS करके किया विश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App