बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. 8 नवंबर को पूरे देशभर में दीवाली का त्योहार मनाया गया. आम लोगों से लेकर बॉलीवु़ड सितारें भी दीवाली के जश्न में डूबे नजर आए. शाहिद कपूर ने भी अपनी पूरी फैमिली के साथ दीवाली का त्योहार मनाया. शादी के बाद पत्नी मीरा राजपूत की पहली दीवाली है और इस दीवाली के मौके पर दोनों ने अपनी खूबसूरत फोटो के साथ फैंस को विश किया.

इस खास मौके पर पूरा कपूर परिवार एक साथ नजर आया जहां मां नीलिमा अजीम, भाई ईशान खट्टर के साथ छोटी मीशा भी लहंगे में नजर आई. लेकिन कमी थी तो मीशा कपूर के भाई जैन कपूर की. दिवाली के मौके पर मीशा कपूर पिंक लहंगा चोली पहने नजर आई. मीरा राजपूत भी बेज रंग के कुर्ते लहंगे में खूबसूरत नजर आ रही है.

एक तरफ जहां सभी दिवाली के जश्न में डूब फोटो क्लिक करवा रहे हैं छोटी मीशा पापा शाहिद कपूर के साथ मस्ती के मूड में नजर आई. पापा शाहिद की गोद में आते ही बेबी मीशा कपूर को मस्ती सूझ गई. तो दूसरी फोटो में मीशा अपने लहंगे की चुन्नी ठीक करती नजर आ रही है.

दीवाली के खास मौके पर मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने अपनी किस करते हुए फोटो शेयर की. लेकिन इस फोटो के शेयर करते ही मीरा राजपूत ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. फैंस को दिवाली पर्व पर मीरा राजपूत की ये फोटो पसंद नहीं आई. लेकिन दूसरी फोटो में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की प्यारी फोटो देख फैंस अपना सारा गुस्सा भूल गए.

View this post on Instagram

Moments we live for.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

View this post on Instagram

With Dadi!! Ta-Thai-Thai-Tat 😘

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

View this post on Instagram

Nice to you today 🤪

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

View this post on Instagram

Only love 💕Happy Diwali!

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

Mira Rajput Ishaan Khatter Diwali 2018 Photo: दिवाली पर देवर ईशान खट्टर के साथ मीरा राजपूत की सामने आई ये खूबसूरत फोटो

Shahid Kapoor Mira Rajput Diwali 2018 Photo: शाहिद कपूर-मीरा राजपूत की बोल्ड दिवाली फोटो, KISS करके किया विश

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App