बॉलीवुड डेस्क, मुंबई:  शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस लगाया है. इसमें पति शाहिद कपूर पिज्जा खाते हुए नजर आ रहे हैं.  इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि वह सारा पिज्जा खा जाएंगे. इस स्टेटस को काफी संख्या में फैन्स लाइक कर रहे हैं. इससे पहले ये कपल छुट्टियां मनाने के लिए गए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.  फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग के बाद मीरा के साथ शाहिद समय बिता रहे हैं. 

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर खान में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी उनके साथ नजर आएंगी. थोडे दिन पहले इनकी शूटिंग खत्म होने की फोटो-वीडियो भी देखन को मिले थे. इस फोटो-वीडियो में दोनों बेहद ही शानदार लग रहे थे. इसके अलावा थोड़े दिन पहले शाहिद की फिल्म मीटर गूल बत्ती चालू में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में इन्होंने धमाल मचा दिया था. इन्हें काफी पसंद भी किया गया था. 

 

 

View this post on Instagram

@shahidkapoor @mira.kapoor ❤️❤️❤️

A post shared by Bollywood Lover (@bollywoodzlover) on

शाहिद कपूर की वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने की सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है. शुरु में इनको रोमांटिक हीरो का दर्जा प्राप्त था, लेकिन समय रहते उन्होंने वह इस छवि से बाहर निकले और अलग-अलग टॉपिक पर फिल्में करना शुरु कर दी. रोमांटिक छवि के चलते शाहिद को लड़कियां काफी पसंद भी करती हैं. 

View this post on Instagram

The sun !

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

फिल्म पद्ममावत में तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ इन्होंंने सभी का दिल जीत लिया. यही वजह है कि इनकी अलग-अलग अवतारों में पसंद किया जाने लगा. फिल्म उड़ता पंजाब में भी इनका अलग तरह का अवतार देखने को मिला. 

शाहिद कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं आए दिन अपनी हैंडसम फोटो शेयर करते रहते हैं. इनकी फोटो को दर्शक काफी पसंद करते हैं. 

India’s Most Wanted First Poster: अर्जुन कपूर की फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का पहला दमदार पोस्टर रिलीज

Saaho Photo Leaked: फिल्म साहो से लीक हुई बाहुबली प्रभास और श्रद्धा कपूर की फोटो, दोनों के बीच दिख रही है जबरदस्त केमिस्ट्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App