नई दिल्ली:  संजयलीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. हालांकि फिल्म को लेकर विवाद अभी थमा नहीं हैं. करणी सेना अभी भी इस फिल्म की रिलीज को अपनी आन बान और शान पर लेकर बैठी है. कई राज्यों में ये फिल्म रिलीज नहीं भी होगी. लेकिन इन सब के बीच नए टाइटल के साथ फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुए है जोकि भंसाली के फर्जी आकाउंट से शेयर किया गया है. अब इस पोस्टर की हकीकत क्या है ये तो मेकर्स और भंसाली ही जानें लेकिन सोशल मीडिया पर ये पोस्टर काफी वायरल हो रहा है.

आपको बता दें पद्मावती को लेकर जो विवाद देखने को मिला है, आज से पहले कम ही फिल्मों को लेकर ऐसा विवाद छिड़ा होगा. इस विवाद के चलते फिल्म के नाम से लेकर उसकी रिलीज डेट हर किसी में बदलाव हो चुके हैं. पिछले साल पद्मावत, पद्मावती के ही नाम से 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन करणी सेना और कुछ राजनीतिक दलों ने फिल्म की रिलीज पर हंगामा कर दिया तो मेकर्स रिलीज डेट ही टाल दी.

#padmaavat

A post shared by Sanjay Leela Bhansali (@bhansalisanjay) on

 

 बता दें फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह अहम भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म जितनी विवादों में घिर रही है दर्शकों की फिल्म देखने की जिज्ञासा उतनी ही बढ़ रही है. अब देखना होगा कि रिलीज होने के बाद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना हंगामा मचाती है.

सीएम योगी आदित्यनाथ के राज्य यूपी में पद्मावत को मिली हरी झंडी, गुजरात, राजस्थान और मध्य प्रदेश में बैन बरकरार

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन का Inspirational Song साले सपने रिलीज, मोहित चौहान की आवाज छू लेगी आपका दिल

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App