बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह का नया गाना कैसे हुआ रिलीज हो चुका हैं. गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया हैं.
गाने की बात करें तो गाना काफी रोमांटिक हैं. गाने में शाहिद कपूर कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में नजर आ रहे हैं. गाना की शुरुआत में शाहिद कपूर बाइक पर कॉलेज जाते हुए नजर आते हैं. बता दें कि ये फिल्म दो मेडिकल स्टूडेंट की लवस्टोरी पर आधारित हैं. कबीर सिंह फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी वर्जन है.

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी कि फिल्म 21 जून को रिलीज होगी. तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिन्दी रिमेक फिल्म को संदीप वांगा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. फिल्म में प्यार और दर्द की दास्तान देखने को मिली है. वहीं ट्रेलर में कियारा आडवाणी की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हुई है. ट्रेलर के साथ साथ फिल्म के तीन गाने भी रिलीज हो चुके हैं.

शाहिद और कियारा इन दिनों अपनी फिल्म कि प्रमोशन नें काफी बिजी चल रहे हैं. कबीर सिंह फिल्म दोनों स्टार के करियर की लिए बहुत ही महत्वपूर्ण फिल्म है. क्योंकि पिछले काफी समय से शाहिद कपूर की फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही हैं. ऐसे में शाहिद कपूर को कबीर सिंह फिल्म से काफी उम्मीद हैं. वहीं कियारा की बात करें को कियारा आडवाणी को बॉलीवुड में पहचान फिल्म की वजह से नहीं बल्कि बेव सीरिज की वजह से मिली है ऐसे में उनके करियर के लिए कबीर सिंह बहुत ही जरूरी है.

वहीं कियारा आडवाणी कबीर सिंह फिल्म के बाद गुड न्यूज में नजर आएंगी. फिल्म गुड न्यूज में वह दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी. गुड न्यूज फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार मुख्य किरदार में हैं. कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. उनके फैंस उनके सेक्सी लुक को काफी पसंद करते है.

Kareena Kapoor Sexy Video: करीना कपूर के इस हॉट फोटोशूट वीडियो ने बढ़ाई फैन्स के दिलों की धड़कनें, देखें वीडियो

Manushi Chhillar Sexy Video: व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में मानुषी छिल्लर का सेक्सी वीडियो, हॉट अंदाज का छाया जलवा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App