Shaheer Sheikh-Ruchika Kapoor announce the name of their baby girl

नई दिल्ली. ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के अभिनेता शहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने इस महीने की शुरुआत में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। अपनी बेटी के नाम की घोषणा करते हुए, शाहीर ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर गर्भावस्था के दिनों से रुचिका के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “जीवन के उपहार से धन्य। अपार कृतज्ञता से भरा … आगे की यात्रा के लिए आपके सभी प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें … # अनया,” उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनाया रखा है।

रुचिका बैंगनी रंग के जंपसूट में नजर आ रही हैं

फोटो में रुचिका बैंगनी रंग के जंपसूट में नजर आ रही हैं, जबकि अभिनेता कैजुअल कपड़ों में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। पिछले महीने, शाहीर ने रुचिका के लिए एक गोद भराई की मेजबानी की थी। यह केवल एकता कपूर, कांची कौल, क्रिस्टल डिसूजा और रिद्धि डोगरा सहित केवल करीबी दोस्तों और परिवार के साथ एक अंतरंग उत्सव था।

शाहीर शेख और रुचिका ने पिछले साल नवंबर में कोर्ट मैरिज की थी। दंपति ने शादी के बाद उनका आशीर्वाद लेने के लिए अभिनेता के माता-पिता से मिलने के लिए जम्मू के लिए उड़ान भरी और बाद में रुचिका के परिवार के साथ मुंबई में एक छोटा सा समारोह किया। इस बीच, रुचिका कपूर एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स फिल्म्स डिवीजन की प्रमुख हैं।

दूसरी ओर, शहीर शेख ने अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के साथ वर्षों में एक टीवी अभिनेता के रूप में बड़े पैमाने पर लोकप्रियता अर्जित की है। अभिनेता को एकता कपूर की महाभारत, ये रिश्ते हैं प्यार के, नव्या, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और कई अन्य में अर्जुन के रूप में देखा गया है।

शहीर इन दिनों अंकिता लोखंडे के साथ पवित्र रिश्ता 2 में नजर आ रहे हैं। शो में, वह मानव की भूमिका निभा रहे हैं, वह चरित्र जो पहले सुशांत सिंह राजपूत और हितेन तेजवानी द्वारा निभाया गया था। इसके अलावा, अभिनेता कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के तीसरे सीज़न में भी दिखाई दे रहे हैं जिसमें एरिका फर्नांडीस भी हैं।

Raj Kundra Released : पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को 50 हजार के मुचलके पर मिली जमानत

Tiger 3: सलमान खान, कैटरीना कैफ ने ऑस्ट्रिया में शूट किए एक्शन सीक्वेंस

Uri Infiltration आतंकियों की तलाश में उरी में 30 घंटे से सैन्य अभियान जारी