नई दिल्ली. अभिनेता शाहीर शेख और उनकी पत्नी रुचिका कपूर ने शुक्रवार देर रात अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। हालांकि, दंपति द्वारा अपने नवजात शिशु के आगमन की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

पिछले महीने, शाहीर ने रुचिका के लिए एक गोद भराई की मेजबानी की थी। यह केवल एकता कपूर, कांची कौल, क्रिस्टल डिसूजा और रिद्धि डोगरा सहित केवल करीबी दोस्तों और परिवार के साथ नजर आए थे।

शाहीर शेख और रुचिका ने पिछले साल नवंबर में कोर्ट मैरिज की थी। दंपति शादी के बाद उनका आशीर्वाद लेने के लिए अभिनेता के माता-पिता से मिलने के लिए जम्मू गए और बाद में रुचिका के परिवार के साथ मुंबई में एक छोटा सा समारोह किया।

शाहीर ने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट फोटो शेयर कर रुचिका के साथ अपनी सगाई की घोषणा की थी। तस्वीर में, शहीर अपना हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रही है, जिसमें सगाई की अंगूठी है और वह दिल खोलकर हंस रही है। उन्होंने लिखा, “#TuHasdiRave मेरे पूरे जीवन के लिए उत्साहित है..#ikigai

रुचिका कपूर की बात करें तो वह एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स फिल्म्स डिवीजन की प्रमुख हैं। दूसरी ओर, शहीर शेख ने अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाओं के साथ वर्षों में एक टीवी अभिनेता के रूप में बड़े पैमाने पर लोकप्रियता स्थापित की है। अभिनेता को एकता कपूर की महाभारत, ये रिश्ते हैं प्यार के, नव्या, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और कई अन्य में अर्जुन के रूप में देखा गया है।

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो शहीर शेख पवित्रा रिश्ता 2 में अंकिता लोखंडे के साथ दिखाई देंगे। शो में, वह मानव की भूमिका निभाएंगे, वह चरित्र जो पहले सुशांत सिंह राजपूत और हितेन तेजवानी द्वारा निभाया गया था। पवित्र रिश्ता 2 का प्रीमियर 15 सितंबर को होगा। इसके अलावा, शीर कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के तीसरे सीजन में भी नजर आ रही हैं, जिसमें एरिका फर्नांडिस भी हैं।

Krishna-Govinda Rift : गोविंदा और सुनीता संग झगड़ें की खबरों पर कृष्णा ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

Golden Boy Neeraj Chopda : गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा ने की माता-पिता की ख्वाइश पूरी, बोले ज़िन्दगी का सपना पूरा हुआ