Thursday, August 11, 2022

मनोरंजन: डॉन -3 की तैयारियों में फरहान, पापा जावेद से भी की चर्चा

मुंबई : बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘डॉन’ का तीसरा पार्ट बनने जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान साथ में नजर आ सकते हैं। फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट सीक्वल की तैयारी कर रही है। वहीं फरहान भी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।

खबरों के अनुसार फरहान ने ‘डॉन 3’ के आईडिया पर अपने पिता डॉन (1978) के ओरिजिनल निर्माता जावेद अख्तर के साथ चर्चा की है। हमेशा की तरह ‘डॉन 3’ अभी भी शुरुआती चरण में है और प्रोजेक्ट का फ्यूचर इस बात पर निर्भर करेगा कि स्क्रीनप्ले आखिरकार किस आकार का होगा। मगर यह पुष्टि हो गई है कि फरहान ने ‘डॉन 3’ स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है। फरहान अख्तर तीसरे पार्ट में अपना 100 प्रतिशत देने के लिए बिलकुल रेडी हैं। ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ की सफलता के बाद फैंस भी शाहरुख खान को ‘डॉन 3’ में देखने के लिए उत्सुक हैं।

‘डॉन 3’ पर फरहान ने शुरू किया काम

टीम पिछले कुछ समय से ‘डॉन 3’ को बनाने का विचार कर रही है। फिल्म को अच्छी स्क्रिप्ट न मिलने की वजह से बार-बार ड्रॉप किया जा रहा है। लेकिन अब टीम को आखिरकार एक ऐसा विषय मिल गया है, जो रोमांचक है और फ्रेंचाइजी को अगले लेवल पर ले जा सकता हैं।

‘डॉन 3’ में नजर आएंगे रणवीर सिंह ?

एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘फरहान ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया। पिछली कुछ कोशिशों से इस बार फिल्म को लेकर आइडिया कमाल का है। एक बार स्क्रीनप्ले लॉक हो जाए उसके बाद फरहान शाहरुख को कहानी सुनाएंगे। बता दें, इस बार फिल्म में रणवीर सिंह भी लिस्ट में हैं, लेकिन वो चाहते हैं कि इसमें अमिताभ और शाहरुख नजर आएं।

फरहान ने की ‘जी ले जरा’ की घोषणा

दरअसल, फरहान अख्तर ने कुछ समय पहले फिल्म ‘जी ले जरा’ की घोषणा की थी। फिल्म में 3 एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट नजर आएंगी। ये बात सुनकर फैंस खुश हो गए हैं।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news