बॉलीवुड डेस्क मुंबई. बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान अब बहुत जल्द ही अपने फैंस को सरप्राइज दे सकते हैं, फिल्म जीरो के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान डिजिटल प्लेटफॉर्म में डेब्यू कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार किंग खान शाहरुख किसी अंतरराष्ट्रीय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में नजर आ सकते हैं. इस बेव सीरीज में इनके साथ इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. इस बेव सीरीज राजनीतिक, जासूसी और थ्रिलर देखने को मिलेगा और यह लेखक बिलाल सिद्दीकी के नॉवेल बार्ड ऑफ ब्लड पर आधारित होगी.

शाहरुख खान इस कहानी से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने न केवल इसका निर्माण करने का फैसला किया बल्कि इसमें एक्टिंग करने का भी फैसला लिया है. इसलिए इस सीरीज का निर्माण शाहरुख खान का प्रोडक्शन रेड चिलीज एंटरटेनमेंट करेगा. साल 2018 में आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख खान आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. फिल्म जीरो दर्शकों को अपनी तरफ नहीं खींच पाई थी और वह बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इसलिए शाहरुख खान अब इस सीरीज के जरिए कुछ बड़ा धमाका कर सकते हैं.

वहीं खबर ये भी हैं कि शाहरुख खान भारतीय अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर एक बायोपिक में नजर आने वाले हैं, लेकिन कुछ खबरें ये भी हैं कि उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी. हालांकि इस बात की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है और अभी तक उनका अगला प्रोजेक्ट कौन सा होगा इस बारे में भी कोई जानकरी नहीं है. इसके साथ कुछ रिपोर्टस में यह भी बताया गया है कि शाहरुख खान संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में लिए सलमान खान के साथ भी नजर आ सकते हैं, हालांकि इस बात की भी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है.

Katrina Kaif Sexy Video: कैटरीना कैफ का बिकिनी में बिदांस वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

Rakesh Sharma Biopic: विक्की कौशल ने दिया इशारा सारे जहां से अच्छा फिल्म में राकेश शर्मा का निभाएंगे किरदार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App