बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. डिज्नी की एनिमेटेड म्यूजिकल फिल्म द लॉयन किंग की रीमेक 19 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान और बेटे आर्यन खान ने अपनी आवाज दी है. वहीं फैंस भी इस फिल्म और उनकी आवाज सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके सथा ही शाहरुख खान ने फिल्न द लॉयन किंग के बारे में खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने द लायन किंग 40 बार अपने बच्चे की वजह से देखनी पड़ी है. जबकि वो कभी भी उस फिल्म का पूरा नहीं देख पाए.

शाहरुख खान ने बताया कि मेरे तीन बच्चे हैं और तीनों का फिल्मी टेस्ट अलग-अलग है. हम जब भी द लॉयन किंग देखना शुरू करते है, तो कोई न कोई वहां से उठ जाता है. हम पिज्जा या डोसा या जो भी बच्चों को पसंद आता हैं वो बनाते हैं और घर पर मूवी थियेटर का माहौल बना कर फिल्म द लॉयन किंग देखने बैठ जाते हैं. वैसे मैंने इसे कम से कम 40 बार देखा है, लेकिन जहां तक मुझे याद है शायद पूरी फिल्म नहीं देख पाया कभी. बल्कि मेरे बच्चों ने इस कई बार पूरी दिखी है.

साथ ही बता दें कि शाहरुख खान ने फिल्म में किंग मुफासा को अपनी आवाज दी है और उनके बेटे आर्यन खान ने सिम्बा के लिए अपनी आवाज दी है. इसके साथ ही शाहरुख खान का आगे कहना है कि दरअसल, जब भी आपका मन अपके बच्चों के साथ समय बिताने का करता है तब आप अपने बेडरुम में बैठ कर इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. अब भी जब हम सभी एक साथ एक छुट्टी मनाता हैं या कहीं पर फिल्म देखने का प्लॉन करते हैं, तो हम ज्यादा तर यही दो फिल्में द लायन किंग और द जंगल बुक ही देखते हैं.

इसके साथ ही बता दें कि द लॉयन किंग को जेफ नाथनसन ने लिखा है और ये ओरिजिनल एनिमेटिड क्लासिक डिज्नी की जानी-मानी फिल्मों में से एक है. साथ ही यह फिल्म इंग्लिश, हिंदी, तमिल और तेलगु में 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीड होगी. साथ ही बता दें कि डिज्नी की एनिमेटेड म्यूजिकल फिल्म द लॉयन किंग पहली बार 1994 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म आज भी 90 के दशक के लोगों को बचपन की याद दिला देती है. 

#SareeTwitter: ट्विटर पर छाई साड़ी, प्रियंका गांधी वाड्रा सहित इन सेलेब्स ने डाली अपनी साड़ी वाली फोटो

Yo Yo Honey Singh Bhangra Hip Hop Song First Look: पंजाबी भांगड़ा एल्बम हिप -हॉप सॉन्ग का पहला लुक हुआ रिलीज, ब्लैक कुर्ते और ब्लू धोती में नजर आए सिंगर यो यो हनी सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App