बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: हॉलीवुड फिल्म द लायन किंग के हिन्दी वर्जन में शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन ने अपनी आवाज दी है.  ये फिल्म दो दिन के अंदर 30 करोड़ तक कर चुके हैं. ये फिल्म अगले 2 दिन तक 50 करोड़ की कमाई कर सकती है. इस बीच शाहरुख ने ट्वीट कर सभी लोगों का शुक्रिया कहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने इस फिल्म के सभी को-स्टार्स का शुक्रिया अदा किया है. इस फिल्म से आर्यन खान ने डेब्यू किया है. वही दर्शक फिलहाल शाहरुख की बेटी सुहाना खान के डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. 

शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ कैटीरना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आईं थी. इस फिल्म का असर बॉक्स ऑफिस पर मिलजुला रहा था. इससे पहले इस जोड़ी ने फिल्म जब तक है जान से बॉक्स ऑफिस पर आग लगाई थी. इस जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. 

शाहरुख खान ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम  किया  है.  शाहरुख ने हिन्दी सीरियल फौजी से अपना करियर की शुरुआत की थी. उन्हें सोशल मीडिया पर सभी अवतारों में पसंद किया जाता है. बॉलीवुड में शाहरुख ने फिल्म दीवाना से वर्ष 1992 से डेब्यू किया था. इसके अलावा फिल्म डर, दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी कम और चक दे इंडिया में काम किया हुआ है.

Shah Rukh Khan In Rajkumar Hirani Next Film: संजू फेम राजकुमार हिरानी जीरो एक्टर शाहरुख खान का संवारेंगे करियर, अगली फिल्म में एक साथ कर सकते हैं काम

Salman Khan Dabangg 3 Shooting Video: दबंग 3 की शूटिंग शुरू, वॉक करते हुए सलमान खान का वीडियो वारयल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App