बॉलीवुड डेस्क, मुंबई : शाहरुख खान ने अपने छोटे बेटे अबराम के साथ एक फोटो शेयर की है , वही आमिर खान ने भी अपने बेटे आजाद राव खान के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. बॉलीबुड में शाहरुख खान को किंग खान के नाम से जाता है. जबकि आमिर खान  मिस्टर परफेक्टनिस्ट के नाम से प्रसिद्ध हैं. शाहरुख खान ने अपने बेटे अबराम के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि एक शोध की मानें तो हर तीन में दो व्यक्ति आलसी होते हैं. बाप-बेटे आलस के कारण बेड पर पड़े हैं, जबकि गौरी खान अपने काम में व्यस्त हैं. अबराम और शाहरुख खान की इस फोटो की फैंस जमकर तारीफ कर रहें है. दोनों के फोटो पर अब तक लाखों से ज्यादा की लाइक्स आ चुकी है. फैंस बाप बेटे के इस जुगलबंदी को खूब पंसद कर रहें हैं.

वही आमिर खान ने अपने बेटें के आजाद राव का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए “गहरी सोच” लिखा है. फोटो देखकर यह लग रहा है कि आमिर खान बेटे आजाद राव को कुछ समझा रहें हैं क्योंकि मेज पर एक किताब रखी हुई है और किताब के पन्ने खुले हुए हैं. आमिर खान कुछ सोच रहें हैं और उनका बेटा आजाद राव उनके कंधे पर बैठकर  पिता के एक्सप्रेशन को देख रहा है. आमिर खान खान के इस फोटो पर अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा की लाइक्स आ चुकी है. फैंस दोनों की फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

शाहरुख खान के बेटे अबराम हमेशा मीडिया की खबरों में रहते हैं. उनके क्यूट अंदाज को फैंस भी खूब पंसद करते हैं. शाहरुख खान और आमिर खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं. दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर मोटी कमाई करती हैं. शाहरुख खान की फिल्म “जीरो” पिछले दिनों ही रिलीज हुई थी. शाहरुख खान के इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था, हालांकि यह फिल्म परदे पर ज्यादा कमाई नहीं कर सकी, वहीं आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पिछले साल दीपावली पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म में आमिर खान एक ठग के किरदार में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती कमाई के बाद ज्यादा कमाई नहीं कर सकी.

Gauri Khan Family Photo: आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ गौरी खान ने शेयर की ये खूबसूरत फोटो, शाहरुख खान की खली कमी

Actor Aamir Khan Social Media: आमिर खान को सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना नहीं आता, फातिमा सना शेख ने किया खुलासा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App