बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. शाहरुख खान की जीरो इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से है. 15 जून ईद को जीरो का दूसरा टीजर रिलीज किया गया जिसमें सलमान खान स्पेशल अपीयरेंस में दिखे. शाहरुख ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फैन का बनाया हुआ एनिमेटेड टीजर शेयर किया हैं जिसमें दोनों सुपरस्टार नजर आ रहे है. इस टीजर की तारीफ करते हुए शाहरुख ने फैन को शुक्रिया भी कहा.

डायरेक्टर आनंद एल राय ने भी शाहरुख का एनिमेटेड पोस्टर शेयर करते हुए शाहरुख के साथ काम करने के अनुभव की खुशी जाहिर की. जीरो में कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा और आर माधवन भी हैं. खबर है कि जिमी शेरगिल भी फिल्म में कैमियो करते दिखेंगे. जब हैरी मेट सेजल की फ्लॉप के बाद शाहरुख के लिए फिल्म जीरो की सफलता काफी महत्वपूर्ण है.

21 दिसबंर 2018 को रिलीज हो रही फिल्म जीरो फिल्म, साइंस-फिक्शिन, कॉमिक और रोमांटिक ड्रामा हैं, फिल्म निर्माता आनंद एल राय के साथ सुपरस्टार शाहरुख का यह पहला प्रोजेक्ट है. शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना यशराज फिल्म की जब तक है जान के बाद दूसरी बार साथ काम कर रहे है. जीरो के दूसरे टीजर में सलमान खान और शाहरुख की जोड़ी देख फैंस काफी खुश हुए थे.

टीजर में जावेद जाफरी की आवाज प्लस पॉइंट है. फिल्म की शूटिंग पूरी कर शाहरुख वापस मुंबई लौट आए हैं और अब वीएफएक्स का बचा हुआ काम पूरा करेंगे. हालांकि फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं किया गया है पर फैंस को एक एक कर टीजर की झलक दिखा शाहरुख फैंस के बीच फिल्म की उत्सुकता बढ़ा रहे है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App