बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को बहुत सारे लोग एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं. काफी सालो से लोग ये चाहते हैं कि तीनों खान एक साथ किसी फिल्म में नजर आएं. हमने सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ एक बार नहीं कई बार देखा है. करण अर्जुन, कुछ कुछ होता है, और जीरो के स्पेशल गाने में भी सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ देख चुके हैं. हम आमिर खान और सलमान खान को अंदाज अपनी अपना में एक साथ देख चुके हैं. हालांकि ये तीनो एक साथ किसी भी फिल्म में एक फ्रेम में नजर नहीं आए हैं. लेकिन अब ऐशा लग रहा है कि सबकुछ बदलने वाला है.

हाल ही में तीनों खानो ने मुलाकात की है, और ऐसी खबर आ रही है कि तीनो एक साथ कोलैबोरेशन कर सकते हैं. टॉइम्स ऑफ इंडिया के एक रिपोर्ट कि मानें तो सलमान खान और आमिर खान हाल ही कल यानी 25 अप्रैल को शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान तीनों खानो के बीच लंबी बात-चीत चली. रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान शाम को मिले लेकिन इनकी बात रात 8 बजे तक चली.

वैसे इनकी मीटिंग्स के डिटेल्स अभी तक बाहर नहीं आए हैं, फैंस को ऐसा लग रहा है कि इन्होने इसलिए मुलाकात की है क्योंकि तीनो एक साथ फिल्म में काम करने वाले हैं. अगर सलमान खआन, शाहरुख खान और आमिर खान एक साथ फिल्म में काम करते हैं तो बड़े परदे पर आग लगा देंगे. बॉक्सऑफिस पर सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के लिए पिछला साल बहुत बुरा रहा.

सलमान खान की रेस 3 फैंस को इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो पाई. आमिर खान की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को बड़ी फिल्म मानी जा रही थी लेकिन बॉक्सऑफिस पर फेल रही. जीरो में शाहरुख खान का चार्म फेल हो गया दर्शको को थिएटर तक लाने में. फिलहाल सलमान खान भारत में नजर आने वाले हैं, तो वही आमिर खान फॉरेस्ट गुंप के रिमेक में दिखाई देंगे. इसके अलावा शाहरुख खान के डॉन में नजर आने की खबर छाई हुई है.

Ameesha Patel Sexy Photo: कैमरे के सामने अमीषा पटेल ने उतारा टॉप, हॉट फोटो को देख फैंस की आंखें रह गईं फटी

Aamir Khan Video: आखिर ऐसा क्या हुआ जो बिजनेस क्लास छोड़ इकॉनमी क्लास में सफर करने को मजबूर हुए आमिर खान, Video Viral

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App