Sunday, September 25, 2022

डंकी: फोटो लीक होने से दुखी थे शाहरुख, फैंस को देना चाहते थे सरप्राइज

मुंबई: शाहरुख खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं। ‘पठान’ और ‘जवान’ के अलावा राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘डंकी’ में भी शाहरुख नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज होने में अभी एक साल का वक्त बाकी है। शाहरुख के दुनिया भर में फैंस हैं। तभी तो शाहरुख के फैंस उनकी तस्वीर क्लिक करने से खुद को रोक नहीं पाते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ जब फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम यूके में थी। इंटरनेट पर शाहरुख और तापसी पन्नू की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी।

फोटोज का लीक होना शाहरुख को नहीं आया पसंद

तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी फोटोज के लीक होने से दुखी थे। उन्होंने पूरी कोशिश की ऐसा ना हो लेकिन लंदन में वेस्टमिंस्टर ब्रिज पर जब हम शूटिंग कर रहे थे तो इस बात का पूरा ख्याल रखा गया था कि किसी तरह की जानकारी और लुक बाहर रिवील न हो जाए।

‘डंकी’ के सेट से लीक हुई थी तस्वीरें

तापसी ने कहा कि ‘कड़ी सुरक्षा के बावजूद हमारी तस्वीरें सेट से लीक हुई। जिस तरह से फोटोज लीक हुईं ये शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। इस बात से वे लोग खुश नहीं है।ऐसा नहीं है कि फिल्म में जो लुक है उसका खुलासा हुआ हो, लेकिन राजू सर जानकारियों को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं। आपने देखा होगा कि अभी तक फिल्म का कोई टीजर या पोस्टर भी रिलीज नहीं किया गया है। सिर्फ एक अनाउंसमेंट वीडियो सामने आया, जो शाहरुख सर के साथ शूट करके रिलीज किया गया है।

तापसी ने आगे कहा कि ‘राजकुमार सर का विचार ये रहता है कि पहले फिल्म खत्म करो फिर इसके बारे में जानकारी दो। वह इसी तरह के फिल्ममेकर हैं, शाहरुख सर भी इसी नेचर के हैं। जाहिर सी बात है कि जब वे ऐसा नहीं चाहते है और ऐसा हो जाए तो उन्हें ये पसंद नहीं आएगा। लेकिन शाहरुख खान के साथ भीड़ को कंट्रोल करना बेहद मुश्किल है। जिस दिन शूटिंग हो रही थी, उस दिन संडे था, ऐसे में आप कुछ नहीं कर सकते हैं।’

राजस्थान: खाटू श्याम मेले में भगदड़, 3 श्रद्धालुओं की मौत, कई घायल

Latest news